logo-image

अवैध खनन विवाद के बीच कर्नाटक के सांसद ने मांड्या का किया दौरा

अवैध खनन विवाद के बीच कर्नाटक के सांसद ने मांड्या का किया दौरा

Updated on: 13 Jul 2021, 05:40 PM

बेंगलुरू:

अवैध खनन को लेकर चल रहे विवाद के बीच कर्नाटक के मांड्या से निर्दलीय सांसद सुमलता अंबरीश ने मंगलवार को अपने संसदीय क्षेत्र का दो दिवसीय दौरा शुरू किया।

यह यात्रा उनके और जद (एस) कार्यकर्ताओं के बीच एक फ्लैश प्वाइंट बनने की उम्मीद है क्योंकि वह कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और जद (एस) के वरिष्ठ नेता एच.डी. कुमारस्वामी ने क्षेत्र में कथित अवैध खनन के कारण कृष्णा राजा सागर (केआरएस) बांध की सुरक्षा पर सवाल उठाया था।

सुमलता, जिन्होंने पहले बेबी हिल्स क्षेत्र का दौरा किया था, जहां कहा जाता है कि अवैध खनन हो रहा है, बुधवार को केआरएस बांध का दौरा करने वाली है।

कुमारस्वामी ने पहले टिप्पणी की थी कि सुमलता को केआरएस बांध की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए प्रवेश द्वार पर सोना चाहिए। इस बयान की व्यापक रूप से निंदा की गई और सुमलता ने कसम खाई कि वह अवैध खनन के खिलाफ लड़ाई जारी रखेगी।

मांड्या जिले को जहां जद (एस) का गढ़ माना जाता है, वहीं सुमलता ने पिछले लोकसभा चुनाव में कुमारस्वामी के बेटे को भारी अंतर से हराकर सबको चौंका दिया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.