logo-image

जल्दी रिलीज होगा सुकृति, प्रकृति कक्कड़ का नया ट्रैक मजनू

जल्दी रिलीज होगा सुकृति, प्रकृति कक्कड़ का नया ट्रैक मजनू

Updated on: 25 Sep 2021, 03:45 PM

मुंबई:

गायिका सुकृति और प्रकृति कक्कड़ अपना नया ट्रैक मजनू लेकर आ रही हैं।

नए गाने पर बोलते हुए, सुकृति कक्कड़ कहती हैं, मजनू आपको संगीत प्रेमियों के बारे में याद दिलाने वाला है, जिसमें बॉय वूस गर्ल की एक क्लासिक प्रेम कहानी और एक धुन है, जिसने 90 के दशक में राज किया। शूटिंग में बहुत मजा आया और यह गाना इसलिए गा रही हूं क्योंकि सबसे पहले यह मेरी बहन के साथ था और दूसरा इसकी कहानी अच्छी है।

जुड़वां बहनों ने सुधार जा, माफियां, हम तुम और सोना लगदा जैसे वीडियोज साथ में किए हैं।

यह गाना पेप्पी, फुट टैपिंग और जीवंत है। गाने के वीडियो में गायिका बहनें टेलीविजन अभिनेता सिद्धार्थ निगम और उनके भाई अभिषेक निगम के साथ दिखाई देंगी।

प्रकृति कक्कड़ भी इसके बारे में और जानकारी जोड़ती हैं। वह चुटकी लेती हैं कि गीत और वीडियो की कहानी शुद्ध मनोरंजन है और वास्तव में युवा पीढ़ी के साथ प्रतिध्वनित होगी। पहले प्यार की मासूम भावना और प्रेमालाप की सबसे रोमांचक प्रक्रिया निश्चित रूप से कुछ ऐसी है जिसे हम महिलाएं हमेशा याद रखती हैं और इस तरह मजनू प्रेरित था। मैं गाने के बंद होने और हमारे प्रशंसकों के लिए मजेदार वीडियो देखने का इंतजार नहीं कर सकती, जिसे सुकृति, सिद्धार्थ, अभिषेक और मैंने शूट किया है।

म्यूजिक लेबल विर्ल द्वारा निर्मित और सुकृति और प्रकृति कक्कड़ द्वारा गाया गया मजनू 30 सितंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.