logo-image

सुकेश की रेलमंत्री से अपील, ओडिशा ट्रेन हादसा पीड़ितों के लिए 10 करोड़ का दान स्वीकार करें

सुकेश की रेलमंत्री से अपील, ओडिशा ट्रेन हादसा पीड़ितों के लिए 10 करोड़ का दान स्वीकार करें

Updated on: 16 Jun 2023, 04:45 PM

नई दिल्ली:

जेल में बंद कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर ने रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव को पत्र लिखकर ओडिशा ट्रेन त्रासदी के पीड़ितों के लिए 10 करोड़ रुपये का दान स्वीकार करने का आग्रह किया है। गत 2 जून को हुए हादसे में 270 से ज्यादा लोगों की जान चली गई थी।

वर्तमान में मंडोली जेल में बंद चंद्रशेखर ने शुक्रवार को लिखे पत्र में कहा, उक्त योगदान मेरे व्यक्तिगत कोष से है, जो कमाई के मेरे वैध स्रोत से है। दस करोड़ रुपये के डिमांड ड्राफ्ट के साथ रिटर्न फाइलिंग तथा अन्य दस्तावेज भी दिए जाएंगे।

उसने कहा, जैसा कि हमारी सरकार पहले से ही प्रभावितों को सभी आवश्यक चीजें प्रदान कर रही है, एक जिम्मेदार और अच्छे नागरिक के रूप में मैं, विशेष रूप से अपने परिवार के कमाऊ प्रियजनों को खोने वाले परिवारों / बच्चों, हमारे भविष्य के युवाओं की शिक्षा के लिए उपयोग किए जाने वाले, 10 करोड़ रुपये का योगदान कर रहा हूं।

इस योगदान का विशेष रूप से मृतक परिवार के बच्चों की शिक्षा के लिए उपयोग किया जाना चाहिए, चाहे वह स्कूल, हाई स्कूल या कॉलेज शिक्षा हो।

उस रेल मंत्री से डिमांड ड्राफ्ट बनाने के लिए संबंधित विभाग का नाम तथा अन्य जानकारी मांगी है ताकि जल्द से जल्द ड्राफ्ट बनाकर मदद की जा सके।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.