logo-image

नीतीश कुमार से सवाल करता रहूंगा : राजद के सुधाकर सिंह

नीतीश कुमार से सवाल करता रहूंगा : राजद के सुधाकर सिंह

Updated on: 28 Feb 2023, 09:15 PM

पटना:

राजद विधायक और बिहार के पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने मंगलवार को कहा कि वह राज्य के 14 करोड़ लोगों द्वारा निर्देशित हैं और इसलिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से सवाल करते रहेंगे और किसानों के मुद्दों को उठाते रहेंगे।

उनके बयान पर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने उनके भाजपा और आरएसएस द्वारा निर्देशित होने और इस तरह बार-बार नीतीश कुमार के खिलाफ बयान देने का आरोप लगाया।

विधानसभा में इस पर सवाल पूछे जाने पर सुधाकर सिंह ने कहा, मैंने अब तक जो भी बयान दिए हैं, वह सभी सार्वजनिक डोमेन में हैं। जनता ने मुझे चुना है और मुझे विधानसभा में भेजा है। इसलिए मैंने यहां आकर उनकी रुचि से जुड़े सवाल पूछे। मैं बिहार के लोगों द्वारा निर्देशित हूं और मुझे दूसरों की राय की परवाह नहीं है। मैं मुख्यमंत्री से सवाल पूछूंगा। अगर कोई मेरी आलोचना करता है तो वह ऐसा करने के लिए स्वतंत्र है।

सुधाकर सिंह ने अपने गृह जिले कैमूर में एक कार्यक्रम के दौरान कहा, नीतीश कुमार अब मोडिफाइड हो गए हैं। वह (प्रधानमंत्री) नरेंद्र मोदी की विचारधारा से प्रभावित हैं और अपने लिए करोड़ों रुपये के विमान और हेलीकॉप्टर खरीदते हैं। अगर उस पैसे का विस्तार कृषि क्षेत्र या किसी अन्य क्षेत्र में होगा, तो यह गरीब लोगों की मदद करेगा। नीतीश कुमार को किसानों की चिंता नहीं है, उन्हें अपनी कुर्सी की चिंता है। कोई नहीं जानता था कि वह अपने पल्टीमार कार्यक्रम को कब अंजाम देंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.