logo-image

भाजपा नेता की हत्या को लेकर केरल सरकार को बर्खास्त किया जाए : सुब्रमण्यम स्वामी

भाजपा नेता की हत्या को लेकर केरल सरकार को बर्खास्त किया जाए : सुब्रमण्यम स्वामी

Updated on: 19 Dec 2021, 06:20 PM

तिरुवनंतपुरम:

भाजपा नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी ने भाजपा नेता रंजीत श्रीनिवासन की हत्या को लेकर केरल में एलडीएफ सरकार को बर्खास्त करने की मांग की है। भाजपा नेता की रविवार सुबह कथित तौर पर एसडीपीआई कार्यकर्ताओं द्वारा हत्या कर दी गई थी।

उन्होंने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति की विफलता के लिए केरल सरकार को तुरंत कार्रवाई करने और बर्खास्त करने का आह्वान किया।

संसद सदस्य और पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वामी रविवार को पलक्कड़ में 51वें ब्राह्मण सभा सम्मेलन से इतर मीडियाकर्मियों से बात कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि रंजीत श्रीनिवासन की हत्या करने वाले आतंकवादी थे और राज्य को ऐसे आतंकवादियों के लिए सुरक्षित पनाहगाह नहीं बनने देना चाहिए।

स्वामी ने पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया पर प्रतिबंध लगाने का भी आह्वान किया, जो एसडीपीआई की वैचारिक शाखा है और कहा कि पीएफआई का विचार भारत को एक इस्लामी राष्ट्र में परिवर्तित करना है। उन्होंने कहा कि जो लोग राज्य के इस्लामीकरण की कोशिश कर रहे हैं, उन्हें पाकिस्तान चले जाना चाहिए।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.