logo-image

सुब्रमण्यम स्वामी बोले, पाकिस्तान को चार टुकड़ों में बांट देना चाहिए

सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि भारत को ऐसी रणनीति अपनानी चाहिए जिससे कि पाकिस्तान चार टुकड़ों में बंट जाए।

Updated on: 02 May 2017, 02:49 PM

highlights

  • भारतीय सैनिकों के साथ हुई बर्बरता पर आग बबूला हुए स्वामी
  • पाकिस्तान के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए
  • मोस्ट फेवर्ड नेशन का दर्जा भी रद्द होना चाहिए

नई दिल्ली:

भारतीय सैनिकों के साथ हुई बर्बरता का मामला सामने आने के बाद बीजेपी के नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा है कि भारत को पाकिस्तान के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। स्वामी ने कहा कि भारत की तरफ से पाकिस्तान को दिया गया मोस्ट फेवर्ड नेशन का भी दर्जा रद्द कर देना चाहिए।

हमारे सहयोगी चैनल न्यूज नेशन से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, 'भारत ने पाकिस्तान को मोस्ट फेवर्ड नेशन का दर्जा दे रखा है, उसे कैंसिल कर देना चाहिए।'

बातचीत के दौरान स्वामी ने कहा, 'पाकिस्तान के इस्लामाबाद में भारतीय दूतावास को बंद कर देना चाहिए।' उन्होंने कहा कि पीओके में 42 आतंकी कैंप हैं जिन्हे एयर फोर्स भेजकर ध्वस्त कर देना चाहिए।

उन्होंने कहा, 'भारत को ऐसी रणनीति अपनानी चाहिए जिससे कि पाकिस्तान चार टुकड़ों में बंट जाए।' स्वामी ने कहा कि पाकिस्तान का इतिहास है कि वो हमारे सैनिकों के साथ ऐसा करता रहा है।

इसे भी पढ़ेंः कश्मीर में बिगड़े हालात, पीएम मोदी को रक्षा मंत्री ने दी हालात की जानकारी, राजनाथ से मिले जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल

बता दें कि पाकिस्तान की ओर से हुई गोलीबारी में दो सैनिक शहीद हो गए थे। जिसके बाद पाकिस्तान के BAT के जवान उनके शव को विक्षत कर सिर अपने साथ लेकर चले गए। पाकिस्तानी सैनिकों ने भारतीय सेना की 2 फॉरवर्ड चौकियों पर रॉकेट और मोर्टार बम से हमला किया था।

इसे भी पढ़ेंः अमेरिकी एक्सपर्ट ने माना, पाकिस्तान भारत के खिलाफ तालिबानियों का कर रहा है इस्तेमाल