logo-image

सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा- दिग्विजय सिंह या तो पाकिस्तान के पिट्ठू हैं या BJP के

बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने दिग्विजय सिंह पर करारा प्रहार करते हुए कहा, 'दिग्विजय सिंह या तो पाकिस्तान के पिट्ठू हैं या बीजेपी के...वो या तो खुद मूर्ख हैं या देश की जनता को मूर्ख समझते हैं.'

Updated on: 03 Mar 2019, 05:46 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने सर्जिकल स्ट्राइक 2 पर मोदी सरकार से सबूत मांगा. जिसके बाद बीजेपी ने उनपर आक्रमक रूख अपनाया है. रविवार को बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने दिग्विजय सिंह पर करारा प्रहार करते हुए कहा, 'दिग्विजय सिंह या तो पाकिस्तान के पिट्ठू हैं या बीजेपी के...वो या तो खुद मूर्ख हैं या देश की जनता को मूर्ख समझते हैं.'

सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि अमेरिका ने कहां लादेन की बॉडी दिखाई थी. अगर दिग्विजय के पास ऐसा कोई सबूत हैं तो वो पेश कर दे.

इसके साथ ही अरविंद केजरीवाल पर भी बीजेपी नेता ने वार करते हुए कहा, 'इन लोगों का दिवालियापन निकल गया है और इनकों अब हार दिख रही है, इसलिए ये सब ऐसा कर रहे हैं.'

दरअसल, दिग्विजय सिंह ने रविवार को कहा कि मैं ऑपरेशन पर सवाल नहीं उठा रहा हूं, लेकिन यह तकनीकी युग और उपग्रह चित्र संभव है. जैसे अमरीका ने दुनिया को ओसामा ऑपरेशन का ठोस सबूत दिया था, वैसे ही हमें भी अपनी हवाई हमले के लिए करना चाहिए.

इसे भी पढ़ें: इन नेताओं ने फिर से सर्जिकल स्ट्राइक 2 पर मोदी सरकार से मांगा सबूत, जानें किसने क्या कहा

वहीं, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बजट सत्र के आखिरी दिन सदन में अपने संबोधन के दौरान कहा था कि, 300 सीटें जीतने के लिए बीजेपी और कितनी लाशें गिनेगी. उन्होंने ये वाक्य पीएम मोदी के मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम के संदर्भ में कही थी.

बता दें कि सर्जिकल स्ट्राइक 2 को लेकर कई नेता मोदी सरकार से सबूत की मांग करने लगे हैं. जिसमें दिग्विजय सिंह, ममता बनर्जी, एसपी नेता विनोद कुमार और महबूबा मुफ्ती हैं.

गौरतलब है कि 14 फरवरी को पुलवामा में जैश के आतंकवादी ने सीआरपीएफ के काफिले पर फिदाइन हमला किया था जिसमें 40 जवान शहीद हो गए थे. जिसके बाद भारत ने 26 फरवरी को भारत ने पीओके में घुसकर एयर स्ट्राइक किया था जिसमें दावा किया गया कि 300 से ज्यादा आतंकवादियों को मार गिराया गया है.