News Nation Logo

नड्डा के काफिले पर हमला, शिवराज सिंह ने कहा-TMC का अंत अब सामने आ चुका है

मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि ममता दीदी ने बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के कार पर हमला करवाया है. यह लोकतंत्र की हत्या का प्रयास है जिसे पश्चिम बंगाल की जनता सहन नहीं करेगी.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 10 Dec 2020, 03:52:31 PM
shiv raj singh

नड्डा के काफिले पर हमला, शिवराज ने कहा-TMC का अंत अब सामने आ चुका है (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली :

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) की सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया है. कोलकाता दौरे के उनकी कार पर ईंट और पत्थर से हमला हुआ. इस घटना के बाद बीजेपी नेता ममता सरकार पर हमलावर है. वहीं इस घटना के बाद केंद्रीय गृह मंत्री ने ममता सरकार (Mamta Government) से रिपोर्ट मांगी है.

मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि ममता दीदी ने बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के कार पर हमला करवाया है. यह लोकतंत्र की हत्या का प्रयास है जिसे पश्चिम बंगाल की जनता सहन नहीं करेगी.

उन्होंने आगे कहा कि ममता दीदी नड्डा जी की गाड़ी पर फेका गया पत्थर बंगाल में TMC के कफन में अंतिम कील साबित होगा.

वहीं, बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय ने कहा कि आज की स्थिति को देखते हुए, पश्चिम बंगाल में तुरंत राष्ट्रपति शासन लगाया जाना चाहिए. 

गौरतलब है कि नड्डा पश्चिम बंगाल के दो दिनों के दौरे पर हैं. बृहस्पतिवार को डायमंड हार्बर इलाके में उनके काफिले पर पत्थर फेंके गए. पश्चिम बंगाल में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं.

इसे भी पढ़ें:किसान की दिल्‍ली आने वाली सड़कें बंद करने की चेतावनी, जानें 10 बड़ी बातें

बुधवार को बीजेपी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखा था. अपने पत्र में घोष ने आरोप लगाया था कि 200 से अधिक लोगों की भीड़ लाठी और डंडों के साथ कोलकाता में बीजेपी कार्यालय के सामने मौजूद थी और काले झंडे दिखा रही थी. उन्होंने यह दावा भी किया था कि कुछ प्रदर्शनकारी पार्टी कार्यालय के सामने खड़ी कारों पर चढ़ गए और नारेबाजी की, लेकिन पुलिस ने उन्हें रोकने के लिए हस्तक्षेप नहीं किया.

First Published : 10 Dec 2020, 03:46:24 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.