logo-image

राजामौली और पवन कल्याण ने आज तक एक साथ क्यों नहीं किया काम

राजामौली और पवन कल्याण ने आज तक एक साथ क्यों नहीं किया काम

Updated on: 31 Oct 2021, 02:10 PM

हैदराबाद:

एस.एस. राजामौली, भारत के सबसे लोकप्रिय निर्देशकों में से एक है। निर्देशक अपनी आगामी तेलुगु फिल्म आरआरआर (रौद्रम रानम रुधिराम) के प्रचार में व्यस्त हैं।

हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान राजामौली ने अपने प्रशंसकों और मीडिया द्वारा पूछे गए सभी सवालों पर विस्तार से बात की। इस तथ्य को ध्यान में रखते हुए कि पवन कल्याण दक्षिण फिल्म उद्योग के सबसे बड़े सितारों में से एक है, तब भी उनहोंने तेलुगु के पॉवरस्टार के साथ अभी तक काम क्यों नहीं किया है।

राजामौली ने सरलता से उत्तर दिया कि मैं वास्तव में पवन कल्याण से प्यार करता हूं। उन्होंने आगे बताया कि क्यों चीजें अमल में हो सकीं और कैसे दोनों अपने-अपने हितों को प्राप्त करने के लिए अपने तरीके से अपना अपना काम कर रहे है।

बाहुबली के निर्देशक ने कहा कि अपने करियर में शुरूआती समय में, मैंने पवन कल्याण के लिए एक कहानी के साथ पर्दे पर आने की पूरी कोशिश की थी। मेरा हमेशा से उन्हें निर्देशित करने का इरादा है। हमने छोटी बातचीत भी की थी, जहां मैंने एक साथ काम करने के बारे में उल्लेख किया था।

उन्होंने कहा कि बाद में, मैंने फैसला किया कि मुझे अपने कम्फर्ट जोन से बाहर आकर ऐसी फिल्में बनाने की जरूरत है, जो सिर्फ एक मास-मसाला एंटरटेनर की तुलना में बहुत अलग हो। उस समय, पवन अपने राजनीतिक हितों में व्यस्त हो गए थे। इसलिए, हम सात काम नहीं कर पाए।

राजामौली ने बाहुबली सीरीज सबसे प्रतिष्ठित फिल्में बनाईं। आरआरआर के साथ, वह सबसे बड़े तेलुगु नायकों - राम चरण और एनटीआर को एक साथ ला रहे हैं। आरआरआर को कलाकारों की टुकड़ी मिली जिसमें बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और अभिनेता अजय देवगन भी शामिल हैं।

आरआरआर 7 जनवरी, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.