logo-image

एसएस राजामौली: अभिनेता, दर्शक भाषा की बाधाओं से ऊपर उठे

एसएस राजामौली: अभिनेता, दर्शक भाषा की बाधाओं से ऊपर उठे

Updated on: 30 Oct 2021, 01:45 PM

मुंबई:

अनुभवी फिल्म निर्माता एसएस राजामौली ने कहा है कि वह अभिनेताओं या दर्शकों को उनकी भाषा के आधार पर वर्गीकृत नहीं करते हैं।

फिल्म निर्माता मल्टीप्लेक्स चेन पीवीआर सिनेमा के साथ एक विशेष सहयोग के मौके पर मीडिया से बातचीत की। राजामौली तेलुगु सिनेमा बनाने के लिए जाने जाते हैं और उनकी आने वाली फिल्म आरआरआर में अजय देवगन और आलिया भट्ट जैसे मुख्य धारा के हिंदी कलाकार हैं।

पूर्ण समावेश के आधार पर कास्टिंग के बारे में पूछे जाने पर, उन्होंने कहा, मैंने अभिनेताओं को दक्षिण या उत्तर, हिंदी या तमिल या कन्नड़ के रूप में देखना बंद कर दिया है। इसी तरह से मैंने दर्शकों को भी हिंदी, तमिल, बंगाली या मलयालम भाषाओं में नहीं बांटा है। मेरे लिए वे सिर्फ भारतीय दर्शक हैं।

कोरोना महामारी के बाद सिनेमाघरों में मल्टी-स्टारर मेगा-बजट फिल्मों को रिलीज करना फिल्म निर्माताओं के लिए एक समस्या में बदल रहा है क्योंकि दर्शकों की उतनी भीड़ मिल पाना मुश्किल है। साथ ही लागत की रिकवरी भी ज्यादा नहीं है।

आरआरआर की रिलीज के साथ, एसएस राजामौली का मानना है कि केवल एक बेहतर उत्पाद बनाकर इस मुद्दे पर अंकुश लगाया जा सकता है।

जूनियर एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन और आलिया भट्ट अभिनीत आरआरआर जनवरी 2022 में रिलीज होगी और गंगूबाई काठियावाड़ी और राधे श्याम के साथ बॉक्स-ऑफिस पर टक्कर देगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.