logo-image

शाहरुख का बेटा आर्यन ड्रग्स लेने, खरीदने, बेचने के आरोप में गिरफ्तार (लीड-1)

शाहरुख का बेटा आर्यन ड्रग्स लेने, खरीदने, बेचने के आरोप में गिरफ्तार (लीड-1)

Updated on: 03 Oct 2021, 09:10 PM

मुंबई:

बॉलीवुड के मेगा स्टार शाहरुख खान और निर्माता गौरी के बेटे आर्यन खान को रविवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मादक पदार्थो के उपभोग, बिक्री और खरीद के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

एनसीबी ने शनिवार-रविवार को एनसीबी द्वारा एक लक्जरी क्रूज जहाज पर की गई एक रेव पार्टी का नाटकीय रूप से भंडाफोड़ कर इस मामले में आर्यन के अलावा दो अन्य को भी गिरफ्तार किया है।

एनसीबी ने अपने गिरफ्तारी नोट में कहा कि आर्यन खान को अन्य ज्ञात और अज्ञात व्यक्तियों के साथ नशे की खपत, बिक्री और खरीद में शामिल (ड्रग्स) के लिए नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया।

उसके पास से 13 ग्राम कोकीन, 5 ग्राम एमडी, 21 ग्राम चरस और एमडीएमए की 22 गोलियां जब्त करने के सिलसिले में गिरफ्तारी की गई, ड्रग्स की कीमत कुल 1,33,000 रुपये आंकी गई।

23 साल के आर्यन खान ने कहा कि वह अपनी गिरफ्तारी के कारणों को समझते हैं और रविवार की देर शाम एस्प्लेनेड मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किए जाने से पहले उसने अपने परिवार को इसकी जानकारी दी।

आर्यन और दो अन्य, जिनमें दो लड़कियां शामिल हैं, उनको सुबह ही एनसीबी ने हिरासत में लिया और शाम में आर्यन खान और कुछ अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया।

यह कार्रवाई शनिवार शाम को कॉर्डेलिया क्रूज डीलक्स जहाज पर एनसीबी के छापा मारने के बाद हुई। जहाज पर सवार लोग मुंबई से गोवा जाने की तैयारी में थे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.