logo-image

आर्यन खान को लेने घर से निकले शाहरुख खान

आर्यन खान को लेने घर से निकले शाहरुख खान

Updated on: 30 Oct 2021, 10:25 AM

मुंबई:

बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन को लेने घर से निकल गए हैं। आज आर्यन खान जेल से जमानत पर रिहा हो जाएंगे।

शाहरुख खान अपने सहयोगियों, वकीलों और सुरक्षाकर्मियों के साथ सुबह करीब 8 बजे बांद्रा स्थित अपने घर मन्नत से निकले है। लेकिन आर्यन खान को चिंचपोकली में आर्थर रोड सेंट्रल जेल (एआरसीजे) से बाहर निकलने में कई घंटे और लग सकते हैं।

मेगास्टार ने रास्ते में एक पांच सितारा होटल में नाश्ता किया ।

एआरसीजे के अधीक्षक नितिन वायचल ने जेल के बाहर मौजूद मीडियाकर्मियों की भीड़ को पुष्टि की है कि आर्यन की जमानत के दस्तावेज प्राप्त हो गए हैं और उनकी जांच की जा रही है।

वायचल ने कहा, जेल के अंदर रिहाई से पहले की औपचारिकताएं चल रही हैं। उनके साथ कोई विशेष व्यवहार नहीं किया गया। उन्हें अन्य कैदियों के साथ सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे के बीच रिहा किए जाने की संभावना है।

इस बीच, मुंबई पुलिस ने शाहरुख और आर्यन दोनों के प्रशंसकों को अभिनेता के घर के आसपास और एआरसीजे के पास भीड़ को रोकने के लिए कड़ी सुरक्षा, बैरिकेड्स और रोडब्लॉक तैनात किए हैं, इसके अलावा बांद्रा से चिंचपोकली तक की सड़कों पर लगभग 15 किमी की दूरी तय की गई है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.