logo-image

शाहरुख और अनन्या पांडे के घर पहुंची एनसीबी, अंधेरी में की छापेमारी (लीड-1)

शाहरुख और अनन्या पांडे के घर पहुंची एनसीबी, अंधेरी में की छापेमारी (लीड-1)

Updated on: 21 Oct 2021, 04:55 PM

मुंबई:

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीमों ने गुरुवार को बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान के बांद्रा पश्चिम और अभिनेत्री अनन्या पांडे के खार पश्चिम स्थित आवासों का औपचारिक दौरा किया।

एनसीबी ने 2 अक्टूबर को लग्जरी क्रूज शिप पर हुई रेव पार्टी की चल रही जांच के तहत गुरुवार को अंधेरी में एक स्थान पर छापेमारी भी की।

एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े ने बाद में एक बयान में कहा, एनसीबी मुंबई जोनल यूनिट के अधिकारियों ने नोटिस की उचित प्रक्रिया का पालन करते हुए शाहरुख खान से मामले की जांच से संबंधित कुछ सामग्री की मांग के लिए (सीआर 94/21 मामला) के संबंध में आर्यन खान के आवास मन्नत का दौरा किया।

उन्होंने कुछ मीडिया संस्थानों की ओर से सुपरस्टार शाहरुख के सी-फेसिंग (समुद्र के सामने वाले) बंगले में एनसीबी के दौरे को छापेमारी करार देने वाली खबरों को भी खारिज कर दिया।

एनसीबी ने इस कदम ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा और यह कदम बंबई हाईकोर्ट द्वारा गुरुवार की सुबह शाहरुख के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका पर अगले मंगलवार, 26 अक्टूबर को सुनवाई का फैसला करने के तुरंत बाद सामने आया।

इसके साथ ही, बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे की बेटी और जाने-माने हार्ट सर्जन दिवंगत डॉ. शरद पांडे की पोती अनन्या पांडे को जांच के लिए तलब किया गया है। एनसीबी ने अभिनेत्री से मामले के संबंध में पूछताछ के लिए उन्हें अपने कार्यालय तलब किया है।

एनसीबी ने दावा किया है कि उनका नाम जाहिर तौर पर आर्यन खान के कुछ व्हाट्सएप चैट में शामिल है, जिसके बाद उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

क्रूज शिप पर चल रही पार्टी के संबंध में की गई छापेमारी की अपनी जांच के हिस्से के रूप में, एनसीबी ने अब तक कुल 20 लोगों को गिरफ्तार किया है और इससे भी अधिक गिरफ्तारियों से इनकार नहीं किया जा सकता है।

बता दें कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता और मंत्री नवाब मलिक ने पिछले हफ्ते दावा किया था कि बॉलीवुड के कई बड़े लोगों को निशाना बनाया जा रहा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.