logo-image

कुमकुम भाग्य में आने वाला मोड़ दर्शकों को हैरान कर देगा : सृति झा

कुमकुम भाग्य में आने वाला मोड़ दर्शकों को हैरान कर देगा : सृति झा

Updated on: 30 Aug 2021, 09:20 PM

मुंबई:

कुमकुम भाग्य में शब्बीर अहलूवालिया द्वारा निभाए गए मुख्य किरदार अभि और प्रज्ञा के जीवन में एक दिलचस्प मोड़ आ रहा है, जिसे सृति झा ने चित्रित किया है। अभि और प्रज्ञा की शादी हो चुकी थी, लेकिन बाद में अभि अकेला पड़ जाता है, क्योंकि प्रज्ञा को मृत दिखाया गया है।

लेकिन बाद में शो में दो साल का अंतराल आया। अब दोनों फिर से शादी के बंधन में बंधेंगे, हालांकि इस बार यह कॉन्ट्रैक्ट मैरिज होगी।

प्रज्ञा की भूमिका निभाने वाली सृति झा ने कहा, यह मोड़ निश्चित रूप से सभी को चौंकाएगा, क्योंकि अभि और प्रज्ञा का मिलन सबसे अप्रत्याशित परिदृश्य में होता है। उनकी किस्मत बदलने की भी पूरी तैयारी है।

इसमें रिया (पूजा बनर्जी), आलिया (रेहना पंडित), तनु (लीना जुमानी), रणबीर (कृष्णा कौल) और प्राची (मुग्धा चापेकर) भी हैं।

अभि कभी गतिशील और तेजतर्रार आदमी था, जबकि प्रज्ञा ऑस्ट्रेलिया में एक बहुराष्ट्रीय कंपनी में बड़े ओहदे पर पहुंच गई है। हालांकि वह अभि से बदला लेने के लिए भारत लौट आई है, लेकिन दुर्भाग्य से प्रज्ञा गौरव (जतिन शाह) के खिलाफ झूठे आरोप लगाने के मामले में फंस जाती है। हालांकि, अभि इस बात पर ध्यान नहीं देता है।

अपनी बेगुनाही साबित करने की कोशिश में प्रज्ञा को अब एक बार फिर से अभि के करीब जाने और उसे गवाही देने और उसे बचाने की जरूरत है। लेकिन क्या वह मानेगा?

जबकि अभि और प्रज्ञा की दोबारा शादी हो चुकी है, दोनों के मकसद अलग-अलग हैं! क्या अभि प्रज्ञा से बदला लेगा? क्या वह उसे सच बोलने और आरोपों से खुद को बचाने के लिए मना पाएगी? यह तो समय बताएगा!

कुमकुम भाग्य जी टीवी पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.