logo-image

श्रीनगर में शहीद जम्मू-कश्मीर पुलिस के अधिकारी के परिवार से मिले अमित शाह

श्रीनगर में शहीद जम्मू-कश्मीर पुलिस के अधिकारी के परिवार से मिले अमित शाह

Updated on: 23 Oct 2021, 02:10 PM

श्रीनगर:

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को जम्मू-कश्मीर के पुलिस अधिकारी परवेज अहमद डार के परिवार से मुलाकात की, जिनकी इस साल जून में आतंकवादियों ने हत्या कर दी थी।

दिन में यहां पहुंचने के तुरंत बाद, मंत्री श्रीनगर के बाहरी इलाके में नौगाम इलाके में गए, जहां उन्होंने मारे गए अधिकारी की पत्नी फातिमा, उनकी बेटी और बेटे से मुलाकात की।

अपनी यात्रा के बाद, गृह मंत्री ने एक ट्वीट में कहा, अधिकारी द्वारा किए गए सर्वोच्च बलिदान पर पूरे देश को गर्व है।

उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर पुलिस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नए जम्मू-कश्मीर के सपने को पूरा करने की दिशा में काम कर रही है।

मंत्री ने यह भी कहा कि फातिमा को सरकारी नौकरी दी गई है।

उनके साथ उपराज्यपाल मनोज सिन्हा, केंद्रीय राज्य मंत्री (पीएमओ) जितेंद्र सिंह, मुख्य सचिव अरुण कुमार मेहता और जम्मू-कश्मीर के पुलिस प्रमुख दिलबाग सिंह भी थे।

गृह मंत्री दिन में बाद में केंद्र शासित प्रदेश की सुरक्षा स्थिति पर एक उच्च स्तरीय बैठक की अध्यक्षता करेंगे।

पूर्ववर्ती राज्य जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाए जाने के बाद केंद्र शासित प्रदेश की यह उनकी पहली यात्रा है और इस महीने कश्मीर में 11 नागरिकों की हत्या के चलते उनकी यह यात्रा काफी महत्वपूर्ण है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.