logo-image

श्रीनगर आतंकी हमला : पीएम मोदी ने मांगी जानकारी, जम्मू-कश्मीर के नेताओं ने की निंदा

श्रीनगर आतंकी हमला : पीएम मोदी ने मांगी जानकारी, जम्मू-कश्मीर के नेताओं ने की निंदा

Updated on: 13 Dec 2021, 11:25 PM

श्रीनगर:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को श्रीनगर के बाहरी इलाके में आतंकवादी हमले में शहीद हुए पुलिसकर्मियों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की और घटना के बारे में जानकारी मांगी।

प्रधानमंत्री कार्यालय ने एक ट्वीट में कहा, पीएम नरेंद्र मोदी ने जम्मू-कश्मीर में हुए आतंकी हमले के बारे में जानकारी मांगी है। उन्होंने उन सुरक्षाकर्मियों के परिवारों के प्रति भी संवेदना व्यक्त की है जो हमले में शहीद हुए हैं।

आतंकवादियों ने सोमवार शाम श्रीनगर के पंथा चौक पर एक पुलिस बस पर हमला किया, जिसमें दो पुलिसकर्मियों की मौत हो गई और चार गंभीर सहित 12 अन्य घायल हो गए। बस पर कई दिशाओं से फायरिंग की गई। घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और हमलावरों को पकड़ने के लिए अभियान शुरू कर दिया गया है।

पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने श्रीनगर में हुए आतंकवादी हमले की निंदा की है और मृतकों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

उन्होंने ट्वीट किया, श्रीनगर के बाहरी इलाके में एक पुलिस बस पर हुए आतंकी हमले की भयानक खबर। मैं इस हमले की स्पष्ट रूप से निंदा करता हूं और साथ ही मृतकों के परिवारों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना और घायलों के लिए प्रार्थना करता हूं।

पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने कहा कि पुलिस बस पर हमले ने सामान्य स्थिति की झूठी कहानी को उजागर कर दिया है।

उन्होंने एक ट्वीट में कहा, श्रीनगर हमले के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ, जिसमें दो पुलिसकर्मी मारे गए। कश्मीर में सामान्य स्थिति बहाल होने की भारत सरकार की झूठी कहानी उजागर हुई है, फिर भी कोई सुधार नहीं हुआ है। शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी संवेदना।

पीपुल्स कांफ्रेंस के नेता इमरान रजा अंसारी ने भी हमले की निंदा की है और घायल पुलिसकर्मियों के ठीक होने की प्रार्थना की है।

अंसारी ने ट्वीट किया, मैं जम्मू-कश्मीर पुलिस पर हमले की कड़े शब्दों में निंदा करता हूं। हिंसा के इस तरह के नासमझ कृत्य केवल कश्मीर के दुख को बढ़ाते हैं। घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना। अल्लाह बहादुरों को जन्नत में जगह दे!

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.