logo-image

कश्मीरी नेताओं ने जम्मू-कश्मीर में हुए आतंकी हमले में पुलिसकर्मी की हत्या की निंदा की

कश्मीरी नेताओं ने जम्मू-कश्मीर में हुए आतंकी हमले में पुलिसकर्मी की हत्या की निंदा की

Updated on: 12 Sep 2021, 06:55 PM

श्रीनगर:

जम्मू-कश्मीर की मुख्यधारा के पार्टी नेताओं ने रविवार को हुए आतंकवादी हमले में जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक पुलिसकर्मी की हत्या की निंदा की है।

श्रीनगर के खानयार इलाके में आतंकियों ने जूनियर पुलिस अफसर अर्शीद अहमद पर नजदीक से फायरिंग की गई। गंभीर हालत में उन्हों अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई।

पूर्व मुख्यमंत्री और जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता, उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट किया, श्रीनगर शहर के बीचोबीच एक नृशंस हमले में एट द रेट जम्मूकश्मीर पुलिस के सब-इंस्पेक्टर अर्शीद मीर की ड्यूटी के दौरान मौत के बारे में सुनकर दुख हुआ। अल्लाह अर्शीद को जन्नत में जगह दे।

जम्मू-कश्मीर पीपुल्स कॉन्फ्रेंस के नेता इमरान अंसारी ने हमले की निंदा करते हुए ट्वीट किया, जेके पुलिस सब-इंस्पेक्टर अर्शीद अहमद की हत्या की कड़ी निंदा करता हूं। एक युवा जीवन व्यापक दिन के उजाले में छीन लिया, अपने परिवार को सदा के लिए शोक और दुख की भावना में छोड़ दिया। अल्लाह करे उसे जन्नत में सर्वोच्च स्थान प्रदान करें।

पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट किया, जम्मू-कश्मीर पुलिस के सब-इंस्पेक्टर अर्शीद अहमद की रविवार को खानयार में आतंकवादियों द्वारा मौत के बारे में सुनकर दुख हुआ। उनकी आत्मा को शांति मिले और उनके परिवार के प्रति संवेदना।

अर्शीद अहमद की हत्या की निंदा करते हुए, अपनी पार्टी के अध्यक्ष अल्ताफ बुखारी ने इस घटना को बेहद बर्बर करार दिया, जिससे लोगों को और दुख के अलावा कुछ नहीं मिल सकता।

उन्होंने अपने शोक में कहा,खन्यार की घटना उस संवेदनहीन रक्तपात के अतिरिक्त है जिसने एक और कश्मीरी परिवार को हिंसा का शिकार बनाया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.