logo-image

जम्मू-कश्मीर में आतंकी नागरिकों को बना रहे निशाना, सज्जाद लोन ने व्यक्ति की हत्या की निंदा की

जम्मू-कश्मीर में आतंकी नागरिकों को बना रहे निशाना, सज्जाद लोन ने व्यक्ति की हत्या की निंदा की

Updated on: 30 May 2023, 04:35 PM

श्रीनगर:

जम्मू-कश्मीर पीपुल्स कांफ्रेंस के प्रमुख सज्जाद लोन ने मंगलवार को दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में आतंकवादियों द्वारा एक नागरिक की हत्या की निंदा की।

सज्जाद लोन ने कहा कि वह एक सर्कस कलाकार दीपू की गोली मारकर हत्या किए जाने की दुखद घटना से बहुत परेशान और दुखी हैं। लोन ने मृतक के परिवार और प्रियजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की।

उन्होंने कहा कि अनंतनाग में दीपू की हत्या हैवानियत की एक और घटना है। आश्चर्य है कि एक नागरिक की हत्या से किसी को कैसे मदद मिलती है। लोन ने कहा कि दीपू रोजगार के अवसरों की उम्मीद में उधमपुर में अपने घर को छोड़कर अनंतनाग आया था।

उन्होंने कहा, दीपू यहां अपने और अपने परिवार के लिए रोजगार की तलाश में था। शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए लोन ने कहा कि किसी प्रियजन का जाना एक बहुत बड़ी त्रासदी है। उनके परिवार द्वारा अनुभव किए गए दर्द और पीड़ा को व्यक्त नहीं कर सकता है।

उन्होंने कहा, मेरी हार्दिक संवेदनाएं दीपू के परिवार और प्रियजनों के साथ हैं। मैं इस कठिन समय में उनके साथ एकजुटता के साथ खड़ा हूं।

अनंतनाग में सोमवार को दीपू पर आतंकियों ने फायरिंग की थी। जिसके बाद इलाज के लिए दीपू को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.