logo-image

नेशनल कांफ्रेंस दिग्गज के बेटे सज्जाद लोन की पार्टी में शामिल

नेशनल कांफ्रेंस दिग्गज के बेटे सज्जाद लोन की पार्टी में शामिल

Updated on: 16 Oct 2021, 03:45 PM

श्रीनगर:

नेशनल कॉन्फ्रेंस के दिग्गज अब्दुल रहीम राथर के बेटे हिलाल राथर शनिवार को जम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर में सज्जाद लोन के नेतृत्व वाले पीपुल्स कॉन्फ्रेंस (पीसी) में शामिल हो गए।

हिलाल का पीसी में शामिल होना फारूक अब्दुल्ला के नेतृत्व वाली नेशनल कांफ्रेंस के लिए एक और झटके के रूप में देखा जा रहा है।

पिछले हफ्ते नेशनल कांफ्रेंस के प्रांतीय अध्यक्ष और वरिष्ठ नेता देवेंद्र सिंह राणा ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने के लिए पार्टी छोड़ दी थी।

अपनी पार्टी में हिलाल राथर का स्वागत करते हुए सज्जाद ने कहा कि पीसी केंद्र शासित प्रदेश में एक राजनीतिक वास्तविकता बन गई है जिससे कुछ राजनेता अभी इनकार करते हैं।

संभावना है कि आने वाले दिनों में विभिन्न दलों के कुछ और नेता पीसी में शामिल होंगे।

एक अन्य घटनाक्रम में, एक सेवानिवृत्त पुलिस उपाधीक्षक खुर्शीद अहमद खान शनिवार को बारामूला जिले के रफियाबाद इलाके में एक समारोह में सैयद अल्ताफ बुखारी के नेतृत्व वाली अपनी पार्टी में शामिल हुए। इन्हें पीपुल्स कॉन्फ्रेंस का करीबी माना जाता था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.