logo-image

जम्मू-कश्मीर में घुसपैठ की कोशिश नाकाम, 2 जवान शहीद, 2 आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर में घुसपैठ की कोशिश नाकाम, 2 जवान शहीद, 2 आतंकी ढेर

Updated on: 08 Jul 2021, 11:25 PM

जम्मू:

जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में भारतीय सेना द्वारा घुसपैठ की कोशिश को नाकाम करने के बाद दो पाकिस्तानी आतंकवादी मारे गए और दो जवान शहीद हो गए। सेना के अधिकारियों ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

राजौरी जिले के दादल, सुंदरबनी सेक्टर के क्षेत्र में आतंकवादियों की घुसपैठ और आवाजाही की सूचना के आधार पर, सेना ने 29 जून से व्यापक तलाशी अभियान शुरू किया था।

सैन्य अधिकारियों ने कहा, बाद में, 8 जुलाई को सूचना की पुष्टि की गई और आतंकवादियों के साथ सक्रिय भागीदारी की तलाश में गश्ती दल को नष्ट कर दिया गया, दादल वन क्षेत्र में आतंकवादियों को देखा और उन्हें चुनौती दी। आतंकवादियों ने गोलियां चलाईं और हथगोले फेंके, जिससे एक भीषण मुठभेड़ हुई। जिसमें पाकिस्तान के दो विदेशी आतंकवादी मारे गए हैं।

मारे गए आतंकवादियों के पास से भारी मात्रा में दो एके-47 राइफल और गोला-बारूद बरामद किया गया है।

सेना के बयान में कहा गया, ऑपरेशन में, नायब सूबेदार श्रीजीत एम. और सिपाही मारुप्रोलू जसवंत रेड्डी को घातक चोटें आईं। इलाके की विस्तृत तलाशी जारी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.