News Nation Logo
Banner

श्रीलंकाई एयरलाइंस ने हैदराबाद-कोलंबो उड़ान फिर से शुरू की

श्रीलंकाई एयरलाइंस ने हैदराबाद-कोलंबो उड़ान फिर से शुरू की

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 03 Sep 2021, 05:25:01 PM
Sri Lankan

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

हैदराबाद: डेढ़ साल से अधिक के अंतराल के बाद, श्रीलंकाई एयरलाइंस ने शुक्रवार को हैदराबाद से कोलंबो के लिए अपनी सीधी उड़ान सेवा फिर से शुरू कर दी है।

उड़ानें सप्ताह में दो बार - सोमवार और शुक्रवार को संचालित होंगी।

जीएमआर हैदराबाद इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड और श्रीलंकाई एयरलाइंस के वरिष्ठ अधिकारी और अन्य हवाईअड्डा हितधारकों की उपस्थिति में विमान ने सुबह 9.55 बजे 120 यात्रियों को लेकर हैदराबाद से कोलंबो के लिए हवाई अड्डे पर काफी धूमधाम से उड़ान भरी।

जीएचआईएएल के सीईओ प्रदीप पनिकर ने कहा कि श्रीलंका सभी उम्र के भारतीय यात्रियों के बीच अत्यधिक मांग वाले पर्यटन स्थलों में से एक है। हैदराबाद और कोलंबो से जुड़ने वाला यह नॉनस्टॉप मार्ग तेलंगाना और आंध्र प्रदेश के यात्रियों को श्रीलंका के कई खूबसूरत स्थलों के करीब लाएगा। हमें खुशी है कि श्रीलंका एयरलाइंस ने हैदराबाद के लिए अपनी सेवाओं का विस्तार किया है ।

उन्होंने आशा व्यक्त की कि नई उड़ान को दक्षिण भारत के लोगों से जबरदस्त स्वीकृति मिलेगी। उन्होंने कहा कि जीएमआर हैदराबाद अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा नए अंतरराष्ट्रीय मार्गों की खोज जारी रखे हुए है और हम जल्द ही कई और रोमांचक स्थलों को जोड़ने की उम्मीद करते हैं।

श्रीलंकाई एयरलाइंस के क्षेत्रीय प्रबंधक, भारत, बांग्लादेश और नेपाल, वी रविंद्रन ने कहा कि आंध्र प्रदेश और तेलंगाना श्रीलंका के लिए प्रमुख बाजार हैं और श्रीलंकाई एयरलाइंस तेलंगाना से बाहर आवृत्तियों या क्षमता में और विस्तार की उम्मीद कर रही है ।

श्रीलंका एक यात्री के लिए स्वर्ग के समान है। भारतीय आगंतुकों के लिए पसंदीदा देशों में से एक, इसमें चाय के बागान और झरने, उष्णकटिबंधीय समुद्र तट, वन्यजीव, ऐतिहासिक स्मारक और मंदिर हैं। यह नए मेरिड कपल के लिए बेहतरीन हनीमून डेस्टिनेशन है, वहीं साहसिक खेल प्रेमियों और परिवारों के लिए भी एक ड्रीम डेस्टिनेशन है।

दक्षिण और मध्य भारत का प्रवेश द्वार, हैदराबाद एक पसंदीदा और सबसे बड़ा ट्रांजिट हब है, जो आसपास के शहरों विजयवाड़ा, विशाखापत्तनम, नागपुर, भुवनेश्वर, राजमुंदरी, भोपाल और तिरुपति से आने वाले यात्रियों के लिए सुविधाजनक निकटता प्रदान करता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 03 Sep 2021, 05:25:01 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live Scores & Results

वीडियो

×