logo-image

श्रीलंका ने घरेलू इस्तेमाल के लिए गैस की आपूर्ति बंद की

श्रीलंका ने घरेलू इस्तेमाल के लिए गैस की आपूर्ति बंद की

Updated on: 09 May 2022, 05:15 PM

कोलंबो:

चल रहे आर्थिक संकट के बीच, श्रीलंका के प्रमुख लीक्युफायड पेट्रोलियम गैस आपूर्तिकर्ता ल्रिटो गैस लंका लिमिटेड ने सोमवार को कहा कि वे नए स्टॉक आने तक घरेलू उपभोक्ताओं को गैस की आपूर्ति करने में असमर्थ हैं।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, ल्रिटो गैस की अध्यक्ष विजेता हेराथ ने कहा कि फिलहाल केवल औद्योगिक गैस स्टॉक उपलब्ध हैं और कंपनी ने लोगों से कतार में इंतजार नहीं करने को कहा है।

हेराथ ने कहा कि वे शुक्रवार और शनिवार को लीक्युफायड पेट्रोलियम गैस आयात करने के लिए सोमवार को 70 लाख डॉलर का भुगतान करने की उम्मीद करते हैं।

श्रीलंकाई लोग महीनों से गैस की गंभीर कमी का सामना कर रहे हैं और देश भर में गैस खरीदने के लिए लंबी कतारें देखी जा सकती हैं।

आजादी के बाद से सबसे खराब आर्थिक संकट का सामना कर रहे श्रीलंकाई लोगों को भोजन, दवा, ईंधन रसोई गैस के साथ-साथ घंटों बिजली कटौती सहित कई आवश्यक वस्तुओं की कमी का सामना करना पड़ रहा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.