News Nation Logo

BREAKING

Banner

राफेल पर पूरे देश में झूठ फैलाया गया : सुरेश प्रभु

उन्होंने कहा कि पिछले कुछ समय से देश में झूठ का माहौल बनाया गया और यह सिर्फ झूठ पर बनाया गया.

News Nation Bureau | Edited By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 18 Dec 2018, 03:37:42 PM
जयपुर में प्रेस कांफ्रेंस में बोले सुरेश प्रभू

जयपुर में प्रेस कांफ्रेंस में बोले सुरेश प्रभू

नई दिल्ली:

केंद्रीय वाणिज्य उद्योग और नागरिक उड्डयन मंत्री सुरेश प्रभु ने जयपुर में राफेल विमान खरीद के मुद्दे पर एक प्रेस कांफ्रेंस में कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पिछले कुछ समय से देश में झूठ का माहौल बनाया गया और यह सिर्फ झूठ पर बनाया गया. इसके बाद कुछ लोगों ने राफेल मुद्दों को लेकर सुप्रीम कोर्ट ले गए. सुप्रीम कोर्ट ने जिसका फैसला कुछ समय पहले सुनाया। हम इस फैसले का स्वागत करते हैं. ये जो सवाल उठाए गए थे वो हमारी देश की सुरक्षा से जुड़े थे. भाजपा देश की सुरक्षा को सबसे अहम मानती है.

कांग्रेस सरकार पर उठाया सवाल
सुरेश प्रभु ने कहा कि सिर्फ राजनीति करने के लिए हमारे प्रधानमंत्री पर झूठे इलजाम लागाए गए. हमने देखा है कि कांग्रेस हमेशा किस तरह इसमें बाधा डालने की कोशिश की. वो बाधा सुप्रीम कोर्ट ने हटाने का काम किया है. 2007 से 2016 तक मनमोहन सरकार में भी इस बात की चर्चा थी. राफेल को उन्होंने चुना था, लेकिन उसका अंतिम फैसला करने के लिए जो आवश्यकता थी. उस पर उन्होंने काम नहीं किया. इसलिए हम जानना चाहते हैं कि आज जो फैसला सरकार ने कम समय में एयरफोर्स की मांग के आधार पर किया. वो तब क्यों नहीं किया गया.

यह भी पढ़ें- राफेल मुद्दे पर चर्चा के लिए कांग्रेस सांसद रंजीत रंजन ने लोकसभा में दिया स्थगन प्रस्ताव नोटिस

राजस्थान में ट्रेंड बदलने की परंपरा रही है

सुरेश प्रभु ने कहा कि राजस्थान की कई सालों से परंपरा रही है कि जो भी दल सत्ता में रहता है वह चुनाव के बाद विपक्ष की भूमिका में आ जाता है और बड़ी मात्रा में दोनों दलों में मतों का अंतर भी रहता है. लेकिन यह पहला चुनाव है जब सत्ता दल व विपक्ष में मात्र 0.5% का अंतर रहा. राजस्थान के लोगों ने इस विधानसभा चुनाव में भाजपा और वसुंधरा राजे के नेतृत्व में हुए विकास कार्यों पर अपनी मुहर लगाई है. इस चुनाव में मिले मत प्रतिशत से इसका अंदाजा लगाया जा सकता है. लोकसभा चुनाव और विधानसभा के लिए मतदाता अलग अलग सोचता है. हम राजस्थान की जनता को धन्यवाद देते हैं. अंत में सुरेश प्रभु ने कहा 2019 की मई में आप देखेंगे. जिन तीनो राज्यो में कांग्रेस जीती है वहां भाजपा अच्छा प्रदर्शन करेगी.

First Published : 18 Dec 2018, 03:29:42 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×