logo-image

स्पोटिफाई पर सबसे अधिक स्ट्रीम किए गए बैड बनी, टेलर स्विफ्ट, बीटीएस, ड्रेक, जस्टिन बीबर

स्पोटिफाई पर सबसे अधिक स्ट्रीम किए गए बैड बनी, टेलर स्विफ्ट, बीटीएस, ड्रेक, जस्टिन बीबर

Updated on: 04 Dec 2021, 01:25 PM

सियोल:

दक्षिण कोरियाई समूह बीटीएस इस साल वैश्विक संगीत स्ट्रीमिंग सेवा स्पोटिफाई पर तीसरा सबसे अधिक स्ट्रीम किया जाने वाला वैश्विक समूह था। योनहाप न्यूज एजेंसी ने आंकड़ों के हवाले से रिपोर्ट में इसकी जानकारी दी।

स्पोटिफाई रैप्ड 2021 के आंकड़ों के अनुसार, बीटीएस अपने हिट सिंगल बटर की बदौलत प्यूटरे रिकान के गायक बैड बनी और टेलर स्विफ्ट के बाद तीसरे स्थान पर है। के-पॉप ग्रुप के बाद ड्रेक और जस्टिन बीबर हैं।

बीटीएस कोरियाई कलाकारों की सूची में सबसे ऊपर है, उसके बाद ब्लैकपिंक, ट्वाइस, स्ट्रे किड्स और टोमोरो एक्स टुगेदर हैं। सबसे अधिक स्ट्रीम किए गए कोरियाई कलाकारों की शीर्ष 10 सूची में आईयू एकमात्र व्यक्तिगत कलाकार हैं।

शीर्ष चार स्थानों पर बटर, डायनामाइट, परमिशन टू डांस और लाइफ गोज ऑन के साथ 10 सबसे अधिक देखे जाने वाले के-पॉप गाने बीटीएस के थे। बीटीएस ने ब्लैकपिंक के साथ चौथे स्थान पर शीर्ष 10 सबसे अधिक स्ट्रीम किए गए के-पॉप एल्बमों में से नौ का भी दावा किया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.