logo-image

अमानतुल्लाह पर फिर बंटी केजरीवाल की 'आप', 37 विधायकों ने पार्टी से निकालने के लिए लिखा ख़त

धुंधले बादलों के बीच फंसी अरविंद केजरीवाल की 'आप'। 37 विधायकों ने पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल से अमानतुल्लाह को पार्टी से निकालने की मांग की है।

Updated on: 01 May 2017, 01:05 PM

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी के 37 विधायकों ने पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल से अमानतुल्लाह को पार्टी से निकालने की मांग की है। पार्टी के 37 विधायकों ने केजरीवाल को चिट्ठी लिख उन्हें बाहर का रास्ता दिखाने की बात कही है।

अमानतुल्लाह, ओखला क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के विधायक हैं। बता दें कि हाल ही में उन्होंने पार्टी से जुड़े नेता कुमार विश्वास पर संगीन आरोप लगाए थे। उन्होंने कुमार विश्वास पर आरोप लगाया था कि वो बीजेपी के साथ मिलकर आम आदमी पार्टी को तोड़ने की साजिश कर रहे हैं। उन्होंने कुमार विश्वास को बीजेपी का एजेंट बताया था।

अमानतुल्लाह ने यह आरोप तब लगाए थे जब दिल्ली एमसीडी चुनाव में आप की हार के बात कुमार विश्वास ने पार्टी के शीर्ष नेतृत्व पर सवाल उठाए थे।

AAP एमएलए अमानतुल्लाह खान ने कुमार विश्वास पर लगाया पार्टी तोड़ने का आरोप

कुमार विश्वास के इन बयानों से खीझ खाए पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह ने यह आरोप लगाए थे। हालांकि इन आरोपों के बावजूद पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कुमार विश्वास पर विश्वास जताते हुए उन्हें अपना छोटा भाई बताया था और इन ख़बरों को पार्टी में फूट डालने का प्रयास बताया था।

MCD चुनाव: केजरीवाल पर बरसे कुमार विश्वास, कहा सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाना था गलत

IPL से जुड़ी ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें