logo-image

भारी बारिश के बीच मुंबई में स्पाइसजेट का विमान फिसला, बाल-बाल बचे यात्री

मुंबई में रात को एक बड़ा हादसा होने से बच गया. जानकारी के मुताबिक स्पाइसजेट (SpiceJet) की फ्लाइट 6237 बारिश की वजह से मुंबई एयरपोर्ट के मुख्य रनवे पर फिसल गया.

Updated on: 02 Jul 2019, 11:53 AM

नई दिल्ली:

मुंबई में हो रही भारी बारिश की वजह से जनजीवन पूरी तरह से अस्त व्यस्त हो गया है. मुंबई में रात को एक बड़ा हादसा होने से बच गया. जानकारी के मुताबिक स्पाइस जेट (Spice Jet) की फ्लाइट 6237 बारिश की वजह से मुंबई एयरपोर्ट के मुख्य रनवे पर फिसल गया. बता दें कि यह फ्लाइट जयपुर से मुंबई आ रही थी.

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र: भारी बारिश ने मचाई तबाही, एक ही दिन में तीन जगह गिरी दीवार, 21 लोगों की मौत

इस फ्लाइट के छत्रपति शिवाजी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरने के दौरान हादसा हुआ. हादसे के बाद एयरपोर्ट के मुख्य रनवे को फिलहाल बंद कर दिया गया है. ताजा जानकारी के अनुसार दूसरे रनवे से उड़ानों का परिचालन हो रहा है.

स्पाइसजेट के प्रवक्ता के मुताबिक रात में हुए हादसे में किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं है. सभी यात्री पूरी तरह से सुरक्षित हैं. हालांकि कुछ यात्रियों को कहना है कि लैंडिंग की वजह से 3-4 यात्रियों को मामूली चोट आई है. जानकारी के अनुसार हादसा होने से मुंबई एयरपोर्ट पर विमानों के परिचालन पर असर पड़ा है.

यह भी पढ़ें: Gold-Silver Outlook 2 July: सोना-चांदी हुए सस्ते, अब इन भाव पर क्या करें निवेशक, जानें टॉप ट्रेडिंग कॉल

मुंबई में बारिश का कहर
महाराष्ट्र में हो रही बारिश ने विकराल रूप ले लिया है. इससे अब जगह-जगह तबाही की खबर आने लगी है. भारी बारिश के चलते राज्य के तीन अलग-अलग इलाकों से दीवार गिरने के मामले सामने आए हैं. ये तीनों मामले मंगलवार रात के ही हैं.

यह भी पढ़ें: आकाश विजयवर्गीय का नाम लिए बगैर पीएम मोदी बोले, इस तरह का व्‍यवहार सहन नहीं किया जाएगा

पहला मामला मंगलवार रात करीब 1.15 पर पुणे अंबेगांव से सामने आया जहां, सिंहगढ़ कॉलेज की दीवार गिरने 6 लोगों की मौत हो गई है जबकि 4 लोग घायल बताए जा रहे हैं. घटना की सूचना मिलते है एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची, जिसके बाद रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया.