logo-image

'She is crying'... फ्लाइट में यात्री पर चिल्लाई एयर होस्टेस... देखें Video

spicejet flight : भारत के विमानों में इन दिनों लगातार अलग-अलग घटनाएं सामने आ रही हैं. पहले एयर इंडिया की फ्लाइट में महिला पर पेशाब करने का मामला सामने आया था तो अब स्पाइसजेट के विमान में एक घटना घटी है.

Updated on: 23 Jan 2023, 10:27 PM

नई दिल्ली:

Spicejet Flight : भारत के विमानों में इन दिनों लगातार अलग-अलग घटनाएं सामने आ रही हैं. पहले एयर इंडिया की फ्लाइट में महिला पर पेशाब करने का मामला सामने आया था तो अब स्पाइसजेट के विमान में एक घटना घटी है. स्पाइसजेट विमान के क्रू मेंबरों ने दुर्व्यवहार करने पर एक यात्री को नीचे उतार दिया. इस मामले में स्पाइसजेट (Spicejet Flight) ने बयान जारी कर कहा कि क्रू मेंबरों के साथ बदसलूकी करने वाले यात्री और उसके एक सह-यात्री को फ्लाइट से उतारकर सुरक्षाबलों को सौंप दिया गया है. 

यह भी पढ़ें : पंडित धीरेंद्र शास्त्री का बड़ा बयान- तुम मेरा साथ दो, मैं हिंदू राष्ट्र दूंगा...

विमानन कंपनी (Spicejet Flight) ने कहा कि दिल्ली एयरपोर्ट पर बोर्डिंग के दौरान एक यात्री ने हंगामा किया है. उसने केबिन क्रू के साथ दुर्व्यवहार किया. इस पर विमान के क्रू मेंबरों ने मामले की जानकारी पीआईसी और सुरक्षा कर्मचारियों को दी. इसके बाद बदसलूकी करने वाले यात्री और उसके सह-यात्री को विमान से नीचे उतार दिया गया तथा उन्हें सुरक्षा दल के हवाले कर दिया गया. 

यह भी पढ़ें : Dry Day : दिल्ली में 26 जनवरी से 31 मार्च के बीच 6 दिन रहेगा ड्राई-डे, जानें Date

स्पाइसजेट फ्लाइट (Spicejet Flight) की घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिख रहा है कि एक पुरुष यात्री कथित तौर पर महिला क्रू मेंबर के साथ बदसलूकी कर रहा है. इस दौरान उस यात्री पर एक एयर होस्टेस चिल्लाती हुई बोलीं कि 'She is crying' यानी 'वो रो रही है'... चालक दल का आरोप है कि उस यात्री ने क्रू के एक सदस्य को गलत तरीके से छुआ था. वहीं, साथी यात्रियों का कहना है कि फ्लाइट में कम जगह होने की वजह से यह घटना हुई है. लेकिन, बाद में यात्री ने माफी भी मांग की है.