logo-image

दिल्ली से शिरडी जा रही फ्लाइट को आपातकाल में मुंबई उतारा, खराब मौसम बना कारण

स्पाइस जेट की फ्लाइट दिल्ली से शिरडी के लिए दोपहर 2:50 बजे टेक आफ की. इसे शाम 4.30 बजे शिरडी में उतरना था. मगर खराब मौसम का हवाला देते हुए फ्लाइट को शिरडी एयरपोर्ट के बजाय मुंबई एयरपोर्ट पर उतार गया.

Updated on: 19 May 2022, 11:19 PM

highlights

  • फ्लाइट को शिरडी एयरपोर्ट के बजाय मुंबई एयरपोर्ट पर उतार गया
  • यात्रियों की शिकायत है कि वह बीते करीब 5 घंटे यात्री विमान में ही थे

नई दिल्ली:

स्पाइस जेट (Spice Jet) की फ्लाइट दिल्ली से शिरडी के लिए दोपहर 2:50 बजे टेक आफ की. इसे शाम 4.30 बजे शिरडी में उतरना था. मगर खराब मौसम का हवाला देते हुए फ्लाइट को शिरडी एयरपोर्ट (Airport) के बजाय मुंबई एयरपोर्ट पर उतार गया. यात्रियों की शिकायत है कि वह बीते करीब 5 घंटे यात्री विमान में ही थे. इस दौरान एसी बंद होने के कारण यात्रियों को असुविधा का सामना करना पड़ा. सभी भूख से परेशान हो उठे. बाद में उन्हें बस से शिर्डी (Shirdi) भेजा गया. स्पाइस जेट के इस विमान को शिरडी में नहीं उतारे जाने की वजह पहले तकनी​की समस्या बताई गई. मगर बाद में इसकी वजह साफ हो पाई. दरअसल तकनीकी खराबी नहीं बल्कि खराब मौसम की वजह से शिरडी नहीं उतारा जा सका. शिरडी में न उतर पाने के कारण से यात्रियों को मुंबई में उतारा गया. कई घंटे तक यात्रियों के बीच अफरा तफरी का माहौल देखा गया. इससे यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. 

 

यात्रियों ने नाराजगी जताई 

यात्रियों को काफी देर तक मुंबई एयरपोर्ट पर इंतजार करना पड़ा. दो घंटे के सफर के लिए उन्हें पांच घंटे की मुसीबत झेलनी पड़ी. यात्रियों का कहना है कि उन्हें एयरपोर्ट में ​किसी तरह की कोई सुविधा नहीं दी गई. लेकिन सुरक्षित लैंडिंग के कारण यात्रियों ने राहत की सांस ली. इन यात्रियों को बस   के जरिए शिरडी पहुंचाया गया.