logo-image

तेज रफ्तार पोर्श ने हैदराबाद में दो आदमियों को कुचला

तेज रफ्तार पोर्श ने हैदराबाद में दो आदमियों को कुचला

Updated on: 06 Dec 2021, 01:40 PM

हैदराबाद:

हैदराबाद में सोमवार तड़के तेज रफ्तार कार के पलटने से दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी।

दुर्घटना पॉश बंजारा हिल्स में रोड नंबर दो पर तड़के करीब 2 बजे हुई। सड़क पार कर रहे दो लोगों को पोर्श ने टक्कर मार दी, जिसे कथित तौर पर बहुत तेज गति से चलाया जा रहा था।

मृतकों की पहचान एक निजी अस्पताल के कर्मचारी अयोध्या राय और तेबेंद्र कुमार दास के रूप में हुई है। वे घटना के वक्त घर लौट रहे थे। कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि दोनों युवक हवा में उछल पड़े और उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे के बाद कार तेजी से भाग निकली। वाहन चला रहे युवक ने इसे जुबली हिल्स के एक अपार्टमेंट में खड़ा किया था। बाद में उसने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया और उसकी पहचान रोहित गौड़ के रूप में हुई।

घटना के वक्त रोहित की महिला मित्र सुमन भी मौजूद थी। पुलिस ने दोनों को शराब के परीक्षण के लिए भेजा ताकि यह पता लगाया जा सके कि दुर्घटना के समय वे शराब के नशे में थे या नहीं।

पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी उस्मानिया जनरल अस्पताल में भेज दिया। बंजारा हिल्स पुलिस ने मामला दर्ज कर मामला अपने हाथ में ले लिया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.