logo-image

हैदराबाद : पॉश इलाके में तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू ने स्कूटर सवार को कुचला

हैदराबाद : पॉश इलाके में तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू ने स्कूटर सवार को कुचला

Updated on: 07 Jul 2023, 04:15 PM

हैदराबाद:

शहर के पॉश इलाके बंजारा हिल्स में शुक्रवार तड़के तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू की चपेट में आकर एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया। आशंका जताई जा रही है कि बीएमडब्ल्यू चालक शराब के नशे में ड्राइव कर रहा था।

घटना के सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि दोपहिया वाहन पर सवार व्यक्ति को विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार एसयूवी ने जोरदार टक्कर मार दी। स्कूटर सवार शख्स को बीएमडब्ल्यू से कुछ दूर घसीटा भी गया। हादसे के बाद कार चला रहा शख्स मौके से फरार हो गया।

हादसे में घायल जी बाला चंद्र यादव को राहगीरों ने अस्पताल पहुंचाया। घायल ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) में सर्कल मैनेजर के रूप में काम करते हैं। वो घटना के वक्त ड्यूटी पर जा रहे थे।

बंजारा हिल्स पुलिस ने दुर्घटना को लेकर मामला दर्ज कर लिया है और बीएमडब्ल्यू चलाने वाले शख्स की तलाश में जुट गई है।

हैरानी की बात यह है कि इस हादसे के तीन दिन पहले शहर के बाहरी इलाके बंदलागुडा जागीर में तेज रफ्तार कार ने सुबह सैर पर निकले लोगों को कुचल दिया था। इस घटना में दो महिलाओं की मौत हो गई थी और दो अन्य घायल हो गए थे। पुलिस ने कार चला रहे एक 19 साल के छात्र को गिरफ्तार किया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.