logo-image

एसआईयू ने आतंकी गतिविधियों पर नकेल कसते हुए त्राल में छापेमारी की

एसआईयू ने आतंकी गतिविधियों पर नकेल कसते हुए त्राल में छापेमारी की

Updated on: 20 Feb 2023, 09:25 PM

श्रीनगर:

आतंकवादियों के खिलाफ कार्रवाई जारी रखते हुए अवंतीपोरा की विशेष जांच इकाई (एसआईयू) ने दक्षिण कश्मीर के त्राल में दो अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी की, अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने कहा कि दो संदिग्धों- सतुरा त्राल निवासी जमशेद अहमद भट और शायराबाद त्राल के समीर अहमद मोहंद के आवासीय परिसरों में तलाशी ली गई।

पुलिस ने कहा- छापे के दौरान, मानक संचालन प्रक्रियाओं (एसओपी) का पालन किया गया और प्रासंगिक जानकारी एकत्र की गई। छापे के दौरान आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई। अन्य आतंकी मामलों में उनकी (भट और मोहन) संलिप्तता के बारे में अधिक सबूत एकत्र करने के लिए तलाशी ली गई।

पुलिस ने कहा, इस छापेमारी का उद्देश्य विभिन्न आतंकवादी सहयोगियों और आतंकवाद के समर्थकों की पहचान करके आतंक के पारिस्थितिकी तंत्र को खत्म करना है।यूएपीए के सभी मामलों की ता*++++++++++++++++++++++++++++र्*क परिणति के लिए भविष्य में भी ये छापेमारी जारी रहेगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.