logo-image

रोहतक की जेल में राम रहीम के लिए स्पेशल सेल, मिनरल वाटर और सहायक का इंतजाम

बलात्कार के मामले में दोषी करार दिए डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को हरियाणा के रोहतक जिले के सुनरिया स्थित एक जेल में रखा गया है।

Updated on: 26 Aug 2017, 10:31 AM

highlights

  • रोहतक की जेल में राम रहीम के लिए खास बंदोबस्त के इंतजाम 
  • मिनरल वॉटर औऱ एक सहायक भी उपलब्ध कराया गया है

ऩई दिल्ली:

बलात्कार के मामले में दोषी करार दिए डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को हरियाणा के रोहतक जिले के सुनरिया स्थित एक जेल में रखा गया है।

जानकारी के मुताबिक राम रहीम के लिए खास इंतजाम है। उनको एक स्पेशल सेल में रखा गया है। पीने के लिए मिनरल वॉटर औऱ एक सहायक भी उपलब्ध कराया गया है। यहीं नहीं उन्हे जेल के कपड़े पहने से भी छूट दी गई है।

पंचकुला की सीबीआई कोर्ट में सुनवाई के बाद राम रहीम को हेलीकॉप्टर के जरिए रोहतक लाया गया। दोषी करार दिए जाने और गिऱफ्तारी के बाद डेरा प्रमुख के जेल जाते समय कपड़ो और अन्य सामान के बैग हेलीकॉप्टर में रखे देखें गए।

य़हीं नहीं राम रहीम ने कोर्ट में एंट्री भी फिल्मी अंदाज में की थी। सिरसा से 250 किलोमीटर दूर पंचकुला तक बुलेटपू्फ्र कार से आने के समय उनके काफिले में तकरीबन 200 से ज्यादा गाडियां थी। 

इसे भी पढ़ें: 'जब्त होगी राम रहीम की संपत्ति, नीलामी से होगी नुकसान की भरपाई'

गौरतलब है कि बलात्कार के मामले में गुरमीत राम रहीम के दोषी करार दिए जाने के बाद पंजाब और हरियाणा में भारी हिंसा और आगजनी हुई है, जिसमें अब तक 28 लोगों की मौत और 200 से अधिक लोगों के घायल होने की खबर है।

इसे भी पढ़ें: 30 लोगों की मौत के बाद खट्टर ने मानी गलती, कहा-चूक हुई