logo-image

योगी सरकार के खिलाफ पूरे यूपी में सपा ने किया प्रदर्शन

उत्तर प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था के विरोध में सपा ने सोमवार को जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन किया।

Updated on: 29 May 2017, 09:29 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था के विरोध में सपा ने सोमवार को जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन किया। इस बीच बीजेपी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई।

उसके बाद सपा ने जिलों में प्रदर्शन करने के बाद जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में राज्यपाल राम नाईक को संबोधित ज्ञापन डीएम को सौंपा गया। सपा के वरिष्ठ नेता एवं विधान परिषद सदस्य राकेश यादव व जिला संगठन प्रभारी रामकिशोर अग्रवाल के नेतृत्व में काफी संख्या में कार्यकर्ता एकत्र होकर सुबह सवा ग्यारह बजे कलेक्ट्रेट पहुंचे। वहां योगी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर नारेबाजी की गई।

और पढ़ेंः राजनाथ सिंह ने कहा-केंद्र सरकार कश्मीर समस्या का हल जल्द निकालेगी

प्रदर्शनकारियों ने कहा कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी सरकार आने के बाद कानून व्यवस्था की स्थिति निरंतर बिगड़ रही है। हत्या, लूट, डकैती, बलात्कार एवं चोरी की घटनाओं में एकाएक वृद्धि होने से प्रत्येक वर्ग में दहशत का माहौल है।

जनपद सहारनपुर में दलित एवं राजपूत वर्ग के मध्य हिंसक झड़प हो चुकी है। कानून व्यवस्था को सुधारने में सरकार पूरी तरह विफल है। बीजेपी सरकार अपने प्रचंड बहुमत के सहारे समाज के प्रत्येक वर्ग को आतंकित करना चाहती है।

सरकार की दलित विरोधी मानसिकता भी सामने आ चुकी है। प्रदर्शनकारियों ने सूबे में शांति एवं कानून व्यवस्था का राज स्थापित कराने को लेकर उचित कदम उठाने की मांग की।

और पढ़ेंः बेटे के बचाव में चिदंबरम, कहा कार्ति के कभी FIPB को प्रभावित नहीं किया