logo-image

दक्षिणी वायु कमान ने आजादी का अमृत महोत्सव को चिह्न्ति करने के लिए एकता दौड़ आयोजित की

दक्षिणी वायु कमान ने आजादी का अमृत महोत्सव को चिह्न्ति करने के लिए एकता दौड़ आयोजित की

Updated on: 31 Oct 2021, 04:25 PM

तिरुवनंतपुरम:

भारत की आजादी की 75वीं वर्षगांठ आजादी का अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में दक्षिणी वायु कमान ने रविवार को 7.5 किमी एकता दौड़ का आयोजन किया।

कमांड ने एक बयान में कहा कि दक्षिणी वायु कमान, अक्कुलम और वायु सेना स्टेशन, शंगमुघम के असैन्य कर्मचारियों और उनके परिवारों सहित वायु सेना के सभी कर्मियों ने इस कार्यक्रम में भाग लिया।

एकता दौड़ को एयर मार्शल जे. चलपति और दक्षिणी वायु कमान, अक्कुलम में वायु सेना के कमांडिंग इन चीफ ने झंडी दिखाकर रवाना किया।

वायु सेना स्टेशन, तिरुवनंतपुरम के स्टेशन कमांडर ने शंगमुगम बीच पर दौड़ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। वायु सेना कमांडिंग इन चीफ ने दो वायु सेना कर्मियों, सार्जेंट नूह निर्मल टॉम और सार्जेंट एलेक्स एंटनी को सम्मानित किया, जिन्होंने टोक्यो ओलंपिक 2020 में भारत का प्रतिनिधित्व किया था।

बता दें कि केंद्र सरकार ने इस वर्ष को कार्यक्रमों और गतिविधियों की एक चेन के साथ अमृत की महोत्सव मनाने के लिए समर्पित किया है। भारतीय वायु सेना ने अखिल भारतीय वायु सेना स्टेशनों पर यूनिटी रन का आयोजन किया है।

वायु सेना के बयान में कहा गया है कि यह सामूहिक भागीदारी के लिए लिम्का बुक ऑफ इंडियन रिकॉर्डस में शामिल होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.