logo-image

दक्षिणी दिल्ली निगम की स्थायी समिति ने स्वास्थ्य व्यापार लाइसेंस के नवीनीकरण संबंधित प्रस्ताव किया पारित

दक्षिणी दिल्ली निगम की स्थायी समिति ने स्वास्थ्य व्यापार लाइसेंस के नवीनीकरण संबंधित प्रस्ताव किया पारित

Updated on: 17 Aug 2021, 09:55 PM

नई दिल्ली:

दक्षिणी निगम की स्थाई समिति की बैठक आज आयोजित की गई, इस बैठक में कोरोना की मार झेल रहे व्यापारी वर्ग को बड़ी राहत देने संबंधित प्रस्ताव को अनुमोदित किया गया। व्यापारियों को राहत देते हुए दक्षिणी दिल्ली नगर निगम की स्थाई समिति ने ब्याज और जुर्माने में छूट के साथ स्वास्थ्य व्यापार लाइसेंस के नवीनीकरण संबंधित प्रस्ताव पारित किया है।

कोरोना महामारी के चलते लगे लॉकडाउन में व्यापारीगण 30 अप्रैल 2021 तक स्वास्थ्य व्यापार लाइसेंस का नवीनीकरण कराने में असमर्थ रहे, उन्हे ब्याज एवं जुर्माने में छूट की समयावधि 31 अगस्त 2021 तक बढ़ाई गई है।

दक्षिणी निगम की स्थाई समिति के अध्यक्ष कर्नल बी. के.ओबेरॉय ने इस प्रस्ताव के बारे में विस्तार से बताते हुए कहा कि, जनता विशेषकर व्यापारीगण कोरोना महामारी की वजह से बुरी तरह त्रस्त हैं, लॉकडाउन की वजह से उनके समक्ष आजीविका का संकट आ गया है।

दक्षिणी निगम की ये छोटी सी पहल उन्हे राहत प्रदान करने वाली है तथा अनलॉक की स्थिति में उन्हें अपना व्यवसाय आरंभ करने में ज्यादा परेशान नहीं होना पड़ेगा।

उन्होंने कहा कि, दक्षिणी निगम अपने स्तर पर व्यापारियों को कार्य करने में सुगमता प्रदान करने के अपने प्रयास जारी रखेगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.