logo-image

अमित शाह संग डिनर पर बोले गांगुली, राजनीतिक अटकलों को किया खारिज  

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली का जल्द राजनीति में पदार्पण हो सकता है. इसकी सुगबुगाहट तेज हो चुकी है. सौरव गांगुली के आवास पर अमित शाह का डिनर चर्चा का विषय बन चुका है.

Updated on: 08 May 2022, 07:32 PM

highlights

  • टीएमसी के नेता इसे साधारण मुलाकात बता रहे हैं
  • गांगुली ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की तारीफ की है.   

नई दिल्ली:

बीसीसीआई (BCCI) अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) का जल्द राजनीति में पदार्पण हो सकता है. इसकी सुगबुगाहट तेज हो चुकी है. सौरव गांगुली के आवास पर अमित शाह (Amit Shah)  का डिनर चर्चा का विषय बन चुका है. इस डिनर कार्यक्रम को लेकर कहा जा रहा है कि सौरव भाजपा के करीब जा रहे हैं. वहीं टीएमसी के नेता इसे साधारण मुलाकात बता रहे हैं. वहीं इस डिनर कार्यक्रम के बाद कोलकाता में एक कार्यक्रम के दौरान सौरव गांगुली ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की तारीफ की है.   

सौरव गांगुली ने ममता बनर्जी के साथ घनिष्ठ रिश्तों की बात कही है. दरअसल बीसीसीआई अध्यक्ष ने एक निजी अस्पताल के उद्घाटन कार्यक्रम में शिरकत की थी. यहां उन्होंने कहा कि सीएम ममता बनर्जी मेरी बहुत करीबी हैं. मैंने इस संस्थान की सहायता के लिए उनसे संपर्क साधा था. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान ने कोलकाता के मेयर फिरहाद हकीम की भी तारीफ की. गांगुली ने उन्हें एक ऐसा शख्स बताया. जिनसे कोई भी कभी भी मिल सकता है. 

2008 से अमित शाह को जानता हूं: गांगुली

गौरतलब है कि शुक्रवार को सौरव गांगुली के आवास पर अमित शाह के डिनर ने बीसीसीआई अध्यक्ष के राजनी​ति में आने की चर्चाएं तेज हो गई थीं. इस डिनर कार्यक्रम में शाह के स्वपन दासगुप्ता, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार और पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष नेता सुवेंदु अधिकारी भी शामिल थे. इन अटकलों पर विराम लगाते हुए गांगुली ने कहा कि कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. मगर मैं अमित शाह से 2008 से परिचित हूं. इससे ज्यादा और कुछ नहीं है. सौरव ने कहा था कि उन्होंने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड में शाह के बेटे जय शाह के साथ काम किया था. जय शाह बीसीसीआई सचिव हैं.