logo-image

अभिनेता सोनू सूद की बहन कांग्रेस में शामिल, मोगा से लड़ेंगी चुनाव

अभिनेता सोनू सूद की बहन कांग्रेस में शामिल, मोगा से लड़ेंगी चुनाव

Updated on: 10 Jan 2022, 07:20 PM

चंडीगढ़:

अभिनेता सोनू सूद की सबसे छोटी बहन मालविका सच्चर सोमवार को कांग्रेस में शामिल हो गईं और फरवरी में होने वाले पंजाब विधानसभा चुनाव में वह अपने गृहनगर मोगा से पार्टी की उम्मीदवार होंगी।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू और मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी सूद के आवास पर पहुंचे और भाई-बहन (सोनू और मालविका) से मुलाकात की।

चन्नी ने कहा, राजनीति का उद्देश्य लोगों की सेवा करना है और मुझे विश्वास है कि मालविका पूरी ईमानदारी और निष्ठा के साथ लोगों की सेवा करेगी। उन्होंने कहा, अब इसमें कोई संदेह नहीं होना चाहिए कि मोगा से कांग्रेस का उम्मीदवार कौन होगा।

मालविका के उनकी पार्टी में शामिल होने को गेम चेंजर बताते हुए सिद्धू ने मीडिया से कहा कि उनकी मौजूदगी से अन्य सीटों पर भी सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा।

उन्होंने कहा, ऐसा बहुत कम होता है कि कोई पार्टी प्रमुख और मुख्यमंत्री दोनों सम्मान देने के लिए किसी के घर गए हों, और वह इसकी हकदार हैं।

38 वर्षीय सच्चर, जो शादीशुदा हैं और मोगा में अपना पैतृक पारिवारिक व्यवसाय चला रही हैं, ने कहा कि उन्होंने लोगों की सेवा के लिए खुद को समर्पित करने के लिए राजनीतिक में कदम रखा है।

राज्य की राजधानी चंडीगढ़ से लगभग 175 किलोमीटर दूर उनके गृहनगर में सूद के पुराने समय के दोस्तों और शुभचिंतकों ने उन्हें महामारी के बीच महाराष्ट्र में हजारों जरूरतमंद प्रवासियों का मसीहा बताया। वहीं उनके परिवार का मानना है कि उनकी परोपकार की भावना उन्हें उनके परिवार से ही मिली है।

सच्चर ने आईएएनएस से कहा, मुझे इस बात पर गर्व है कि मेरा भाई उन लोगों को सहारा और ताकत दे रहा है, जो महामारी से तबाह हो गए हैं।

एक व्यवसायी परिवार में जन्में, भाई-बहन के पिता कपड़े के व्यवसाय में थे और मां मोगा के सबसे पुराने डी. एम. कॉलेज ऑफ एजुकेशन में अंग्रेजी की लेक्च रर थीं।

उनकी बड़ी बहन अमेरिका में रहती हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.