logo-image

नैटजियो सीरीज इट हैपन्स ओनली इन इंडिया की मेजबानी करेंगे सोनू सूद

नैटजियो सीरीज इट हैपन्स ओनली इन इंडिया की मेजबानी करेंगे सोनू सूद

Updated on: 20 Oct 2021, 12:45 PM

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद एक नई सीरीज इट हैपन्स ओनली इन इंडिया के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उनके द्वारा होस्ट की गई यह 10 भाग वाली सीरीज दर्शकों को पूरे भारत में कम-ज्ञात और अच्छी तरह से शोध किए गए आख्यानों में ले जाएगी।

सोनू सूद देश के विभिन्न कोनों से आधुनिक से लेकर रहस्यवादी, लोगों से लेकर जगहों तक, मिथकों से लेकर प्राकृतिक अजूबों, प्रतिभाशाली नवप्रवर्तकों,मेगा संरचनाओं से लेकर नवीनतम इन-स्पेस तकनीक तक कुछ आकर्षक कहानियां पेश करते हुए दिखाई देंगे, जो सभी विशिष्ट रूप से भारतीय हैं। इससे दर्शकों को भारत को बेहतर तरीके से समझने में मदद मिलेगी।

सोनू ने कहा, आप भारत के बारे में कितना भी सीख लें, आप पर्याप्त नहीं जान सकते। देश की विविधता में कई अविश्वसनीय कहानियां हैं जो अभी तक सामने नहीं आई हैं और यह शो दर्शकों को एक आकर्षक दुनिया की यात्रा पर ले जाएगा। हमारे देश की अविश्वसनीय संस्कृति, प्रकृति, विरासत और चमत्कार और इस देश का नागरिक होने पर गर्व है। मैं वास्तव में खुश हूं कि मुझे इस यात्रा का हिस्सा बनने का मौका मिला।

इट हैपन्स ओनली इन इंडिया 26 अक्टूबर से शुरू हो रहा है। शो के बारे में अधिक जानकारी देते हुए, नेशनल ज्योग्राफिक के प्रवक्ता ने कहा, इट हैपन्स ओनली इन इंडिया के साथ, हमारा ध्यान कई क्षेत्रों में भारत की विशिष्टता पर है और हम इन समृद्ध कहानियों को प्रस्तुत करने के लिए सोनू सूद से बेहतर मेजबान के बारे में नहीं सोच सकते।

इट हैपन्स ओनली इन इंडिया 26 अक्टूबर से नेशनल ज्योग्राफिक पर रात 8 बजे से शुरू होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.