logo-image

News Nation से सोनू सूद ने कहा, JEE-NEET में छात्रों की करूंगा हर संभव मदद

NEET और JEE की परीक्षा को लेकर चल रहा विवाद थम नहीं रहा है. छात्र कोरोना के कारण परीक्षा स्थगित करने की मांग कर रहे हैं. इसी को लेकर देश की बहस कार्यक्रम में फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने अपनी राय रखी.

Updated on: 28 Aug 2020, 09:29 PM

नई दिल्ली:

NEET और JEE की परीक्षा को लेकर चल रहा विवाद थम नहीं रहा है. छात्र कोरोना के कारण परीक्षा स्थगित करने की मांग कर रहे हैं. इसी को लेकर देश की बहस कार्यक्रम में फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने अपनी राय रखी. सोनू सूद ने कहा कि बाढ़ प्रभावित इलाके में परीक्षा लेना सही नहीं है. मैं खुद इंजीनियरिंग का छात्र रहा हूं, मैं इस बात को समझ सकता हूं कि छात्रों पर क्या बीत रही होगी. जब इतने बड़े कांपिटिशन में छात्र उतरेंगे तो उन्हें कंसंट्रेट होना पड़ेगा.

सरकार को थोड़ा-सा इस पर विचार करना चाहिए और छात्रों को थोड़ वक्त देना चाहिए. अगर हम राजस्थान की बात करें तो यहां पर न तो बिहार जैसी स्थिति है न तो असम जैसी. उन्होंने कहा कि मैं काफी छात्रों के टच में हूं और इन छात्रों के लिए कुछ करना चाहूंगा. अगर सुप्रीम कोर्ट ने छात्रों को परीक्षा का समय नहीं दिया तो मैं छात्रों को परीक्षा केंद्र तक पहुंचाने में जो मदद हो सकेगी करूंगा.

उन्होंने आगे कहा कि जब डिस्ट्रिक्ट में पता चला कि मैं छात्रों से मिलने आया हूं तो काफी छात्र मुझसे मिलने के लिए पहुंचे. मैंने अपनी वेबसाइट और एक नंबर लोगों में बांटा है. साथ में वेबसाइट पर भी ये नंबर डाल दिया है. जिसे मदद की जरूरत हो वो संपर्क कर अपनी बात कर सकता है.