logo-image

रोडीज सीजन 18 की मेजबानी को लेकर उत्साहित सोनू सूद

रोडीज सीजन 18 की मेजबानी को लेकर उत्साहित सोनू सूद

Updated on: 28 Feb 2022, 11:55 PM

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद युवाओं पर आधारित रियलिटी शो रोडीज 18 के होस्ट के रूप में अपने सफर को लेकर काफी उत्साहित हैं।

उन्होंने अभिनेता-वीजे रणविजय की जगह ली है, जो पिछले कई सालों से इस शो को होस्ट कर रहे हैं।

रियलिटी शो का सीजन 18 दक्षिण अफ्रीका के विभिन्न लोकेशंस पर आधारित होगा। इसे लेकर अपने उत्साह को साझा करते हुए, सोनू कहते हैं, मैं रोडीज की शूटिंग शुरू करने को लेकर बहुत खुश हूं।

उन्होंने कहा, यह एक ऐसा रियलिटी शो है, जिसे मैं वर्षों से बहुत करीब से देख रहा हूं, और मैं इसमें अपना फ्लेवर जोड़ने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मुझे यकीन है कि यह एक ऐसा सफर होगा, जैसा पहले कभी नहीं रहा होगा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो का कॉन्सेप्ट भी थोड़ा बदल गया है और हो सकता है कि गैंग लीडर्स का आइडिया मौजूद न हो। नेहा धूपिया, प्रिंस नरूला और अन्य को पिछले सीजन में गैंग लीडर के रूप में देखा गया था। शो के मार्च में एमटीवी इंडिया पर शुरू होने की उम्मीद है।

फिल्मों के मोर्चे पर बात करें तो सोनू सूद के पास चंद्रप्रकाश द्विवेदी की ऐतिहासिक एक्शन ड्रामा, पृथ्वीराज और कोराताला शिव की आचार्य है। वह फतेह के साथ एक विशेष भूमिका में भी दिखाई देंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.