News Nation Logo
प्रियंका गांधी का बड़ा आरोप- UP TET घोटाले में दाल में कुछ काला ही नहीं, पूरी दाल ही काली है IPL 2022 : RCB के साथ फिर जुड़ेंगे एबी डिविलियर्स, विराट कोहली के साथ...!Read More » नवजोत सिंह सिद्धू ने फिर की भारत-पाक बार्डर खोलने की मांग ओमीक्रॉन को लेकर केंद्र की राज्यों को चिट्ठी, Omicron पर ट्रेसिंग और टेस्टिंग बढ़ाना जरूरी देश में एक और ओमिक्रॉन की पुष्टि, गुरजात में मिला मरीज MSP गारंटी पर कमेटी के लिए 5 नामों पर बनी सहमति PM मोदी ने देवभूमि को किया प्रणाम, पढ़ी ये कविता 'जहां पर्वत गर्व सिखाते हैं...'Read More » ओमीक्रॉन खौफ के बीच टीम इंडिया का दक्षिण अफ्रीका दौरा टला न्यूजीलैंड में शामिल मुंबई के लड़के एजाज पटेल ने किया कमाल. लिए 10 विकेट

सोनू निगम ने अनएकेडमी अनविंड पर देंगे दिल को छू लेने वाली परफॉमेंस

सोनू निगम ने अनएकेडमी अनविंड पर देंगे दिल को छू लेने वाली परफॉमेंस

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 17 Sep 2021, 04:40:01 PM
Sonu Nigam

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

मुंबई: एमटीवी के शो अनएकेडमी अनविंड के इस शुक्रवार के एपिसोड में सोनू दिल को छू लेने वाली परफॉमेंस देंगे।

एपिसोड की शुरूआत पुराने क्लासिक गाने- साथिया से होगी। जिसके बाद वह सपना जहां, सूरज हुआ मदधम और तुम ही देखो ना का मिश्रण प्रस्तुत करेंगेस जो श्रोताओं के लिए पूरी तरह से नए अवतार में बनाया गया है।

प्रसिद्ध गायक ने खुलासा किया कि 2 मूल गीतों में ईमानदार प्रदर्शन, अनुकरणीय संगीत है। दोनों दिल को छू लेने वाले गीत हैं, जिनका दर्शकों को इंतजार हैं।

सोनू निगम ने दो नए मूल प्रस्तुत किए, अनएकेडमी अनविंड पर उन्होंने वल्र्ड प्रीमियर डेब्यू के रूप में लाइव प्रदर्शन किया। पहला मूल, जिसका शीर्षक शहर है, जो इस दुनिया में हर व्यक्ति के एक प्रवासी होने की गहन कहानी बताता है, अंतत: उस जमीन पर लौटता है जहां से वे आए थे। गीतकार राज शेखर के सहयोग से, निगम अपने मिडास टच को एक प्रेरक ट्रैक के साथ प्रदर्शित करते है जो भव्यता की एक निर्विवाद भावना का आवाहन करता है।

दूसरा मूल, बाध, गीतकार प्रभु सौरभ के बिहार के छोटे से शहर में बाढ़ के प्रभाव के अवलोकन से प्रेरित है, जहाँ वे पले-बढ़े है। भावनात्मक ट्रैक कविता और माधुर्य ध्वनि का एक समामेलन प्रदान करता है, जिसमें विचारोत्तेजक गीत हैं जो आपको आपके मूल में ले जाते हैं।

सोनू निगम कहते हैं कि संगीत एक निश्चित स्तर का उप-उत्पाद है। तीन दशक पहले जब मैं एक गायक बनने के लिए मुंबई आया था, तो संगीत सांसारिक सफलता और वित्तीय स्थिरता के लिए मेरा उपकरण था। दशक के मध्य में 2000 में , इसने मेरे भीतर कुछ बदलना शुरू कर दिया। यह अभी भी काम कर रहा है, यह मेरे अंदर का जादू है और मैं इसका आनंद ले रहा हूं।

अनएकेडमी अनविंड एमटीवी पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 17 Sep 2021, 04:40:01 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.