News Nation Logo

ईडी के सामने पेश होंगी सोनिया गांधी, कड़ी सुरक्षा के चलते कई रूट किए गए डायवर्ट

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 21 Jul 2022, 10:50:01 AM
Sonia Gandhi

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

नई दिल्ली:   नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से पूछताछ से पहले कांग्रेस मुख्यालय और प्रवर्तन निदेशालय कार्यालय के आसपास बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है और यातायात के कई रूट बदल दिए गए हैं।

पुलिस को अनुमान था कि कांग्रेस कार्यकर्ता पार्टी मुख्यालय से विरोध मार्च निकाल सकते हैं, उन्होंने प्रदर्शनकारियों को ईडी कार्यालय की ओर बढ़ने से रोकने के लिए सड़क पर कई बैरिकेड्स लगा दिए।

24 अकबर रोड से ईडी कार्यालय पर्यावरण भवन, डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम रोड तक के रास्ते में बैरिकेड्स लगाए गए थे।

किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए भारी संख्या में पुलिसकर्मियों के साथ अर्धसैनिक बल और रेपिड एक्शन फोर्स की टीमों को कई स्थानों पर तैनात किया गया।

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने भी एक एडवाइजरी जारी कर लोगों से गुरुवार को कुछ सड़कों से बचने को कहा है।

एडवाइजरी में कहा गया है, कृपया सुबह 9 बजे से दोपहर 2 बजे के बीच मोतीलाल नेहरू मार्ग, अकबर रोड, जनपथ और मान सिंह रोड से बचें। विशेष व्यवस्था के कारण इन सड़कों पर यातायात की आवाजाही संभव नहीं होगी।

लोगों से गोल मेथी जंक्शन, तुगलक रोड जंक्शन, क्लेरिजेस जंक्शन, क्यू-पॉइंट जंक्शन, सुनहरी मस्जिद जंक्शन, मौलाना आजाद रोड जंक्शन और मान सिंह रोड जंक्शन से ऊपर बताए गए समय के दौरान बचने के लिए भी कहा गया है।

इस बीच, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने आरोप लगाया कि दिल्ली पुलिस मीडिया को कांग्रेस पार्टी मुख्यालय में प्रवेश करने से रोक रही है।

कांग्रेस नेता ने ट्वीट किया, इस मनमानी की केवल उम्मीद की जानी थी और यह मोदी सरकार की मानसिकता को दर्शाता है।

पिछले महीने कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी से प्रवर्तन निदेशालय द्वारा पूछताछ के दौरान विरोध प्रदर्शन किया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 21 Jul 2022, 10:50:01 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.