News Nation Logo

सोनिया गांधी को अस्पताल से छुट्टी मिली, फूड प्वॉयजनिंग की शिकायत के बाद कराया गया था भर्ती

देश की शीर्ष नीति-निर्धारक संस्था नीति आयोग के मुताबिक इलेक्ट्रिक और शेयर्ड कारों के इस्तेमाल से भारत ईंधन में 60 अरब डॉलर यानी करीब 3,960 अरब रुपये तक की बचत कर सकता है।

IANS | Updated on: 12 May 2017, 10:36:06 PM
सोनिया गांधी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

देश की शीर्ष नीति-निर्धारक संस्था नीति आयोग के मुताबिक इलेक्ट्रिक और शेयर्ड कारों के इस्तेमाल से भारत ईंधन में 60 अरब डॉलर यानी करीब 3,960 अरब रुपये तक की बचत कर सकता है। यही नहीं भारत 2017 से 2030 के दौरान एक गीगाटन तक कार्बन उत्सर्जन भी कम कर सकता है। नीति आयोग की ओर से शुक्रवार को जारी की गई रिपोर्ट में यह बात कही गई है।

सोनिया गांधी को अस्पताल से छुट्टी मिली, फूड प्वॉयजनिंग की शिकायत के बाद कराया गया था भर्ती

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को शुक्रवार शाम सर गंगा राम अस्पताल से छुट्टी मिल गई। अस्पताल की प्रबंधन समिति के अध्यक्ष डी.एस.राणा ने कहा, 'सोनिया गांधी को शाम सात बजे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।'

फूड प्वॉयजनिंग की शिकायत के बाद सोनिया को गुरुवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कांग्रेस अध्यक्ष पिछले कुछ समय से अस्वस्थ चल रही हैं।

वाराणसी में एक रोड शो के दौरान बुखार, पानी की कमी तथा कंधे में चोट के बाद उन्हें बीते साल तीन अगस्त को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बीते साल 29 नवंबर को सोनिया को वायरल बुखार हो गया था, जिसके कारण उन्हें दो दिन तक अस्पताल में भर्ती रहना पड़ा था।

और पढ़ें: नेशनल हेराल्ड केस में सोनिया और राहुल को झटका

 

आईपीएल 10 से जुड़ी हर बड़ी खबर के लिए यहां क्लिक करें

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 12 May 2017, 10:29:00 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.