logo-image

सोनिया गांधी और पूर्व पीएम मनमोहन सिंह तिहाड़ जेल पहुंचे, पी चिदंबरम से करेंगे मुलाकात

INX मीडिया केस में तिहाड़ जेल में बंद पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम से मिलने के लिए कांग्रेस की अंतरिम अध्‍यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व पीएम डा मनमोहन सिंह तिहाड़ जेल पहुंचे हैं.

Updated on: 23 Sep 2019, 09:57 AM

नई दिल्‍ली:

आईएनएक्स मीडिया केस (INX Media Case) में तिहाड़ जेल में बंद पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता पी. चिदंबरम (P. Chidambaram) से मिलने के लिए सोमवार को कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) और पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) पहुंचे. उनसे पहले कार्ति चिदंबरम ने अपने पिता पी. चिदंबरम से जेल में मुलाकात की थी.

यह भी पढ़ें : Howdy Modi को पाकिस्तानी मंत्री फवाद चौधरी ने फ्लॉप करार दिया, कहा-पैसे देकर जुटाई भीड़

इससे पहले कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता गुलाम नबी आजाद और अहमद पटेल  ने पिछले हफ्ते तिहाड़ जेल में पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम से मुलाकात की थी. बताया जा रहा है कि आधे घंटे तक चली बैठक के दौरान नेताओं ने मौजूदा राजनीतिक हालात पर पी चिदंबरम से चर्चा की. इस दौरान उन्होंने कश्मीर, आगामी चुनाव और देश में आर्थिक स्थिति पर चर्चा हुई थी.

यह भी पढ़ें : 9/11 और 26/11 के साजिशकर्ता कहां मिले, पाकिस्‍तान का नाम लिए बगैर पीएम नरेंद्र मोदी ने किया वार

बताया जा रहा है कि पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम (P. Chidambaram) की तबियत ठीक नहीं है. कई तरह की बीमारियां होने से पी चिदंबरम का वजन घट रहा है. चिदंबरम के वकील कपिल सिब्बल (Kapil Sibal) ने कोर्ट से चिदंबरम को समय-समय पर मेडिकल सर्विस (Medical Service) और सप्लीमेंट्री डाइट की मांग की है. यह भी कहा जा रहा है कि चिदंबरम की पीठ और पेट में काफी दर्द रह रहा है, जिससे वे न तो बैठ पा रहे हैं और न ही लेट पाते हैं.