logo-image

महाराष्‍ट्र में सरकार बनाने के बेशर्म प्रयास हुए, सोनिया गांधी ने बीजेपी पर बोला करारा हमला

सोनिया गांधी ने कहा, भारत के राजनीतिक नेताओं को जम्मू-कश्मीर में अनुमति नहीं थी, लेकिन कुछ यूरोपीय सांसदों को वहां की सैर कराई गई.

Updated on: 28 Nov 2019, 10:46 AM

नई दिल्‍ली:

कांग्रेस संसदीय दल की बैठक में पार्टी की अंतरिम अध्‍यक्ष सोनिया गांधी ने गुरुवार को बीजेपी पर करारे हमले किए. बैठक को संबोधित करते हुए सोनिया गांधी ने कहा, भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने महाराष्ट्र में सरकार बनाने के लिए बेशर्म प्रयास किए. राहुल गांधी की बात को दोहराते हुए सोनिया गांधी ने यह भी कहा, सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों (PSU) को नरेंद्र मोदी के दोस्तों को बेचा जा रहा है.

यह भी पढ़ें : BJP नेता का ट्वीट- सोनिया के सामने झुकने वाले हिजड़े होते हैं: बाला साहेब ठाकरे

सोनिया गांधी ने कहा, भारत के राजनीतिक नेताओं को जम्मू-कश्मीर में अनुमति नहीं थी, लेकिन कुछ यूरोपीय सांसदों को वहां की सैर कराई गई. यह भी पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह का शर्मनाक कृत्य था. व्हाट्सएप प्राइवेसी को लेकर सोनिया गांधी ने कहा, मोदी सरकार लोगों के मौलिक अधिकार छीनने की कोशिश कर रही है.

बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर द्वारा लोकसभा में नाथूराम गोडसे को 'देशभक्त' करार दिए जाने को लेकर सोनिया गांधी ने कहा, हमारी पार्टी ने इस मुद्दे पर जो कुछ कहना जरूरी था, वो कह दिया है और पार्टी की ओर से इस पर और बयान नहीं दिया जाना चाहिए.

यह भी पढ़ें : 10 POINTS में जानें महाराष्‍ट्र में उद्धव ठाकरे की सरकार को लेकर बड़ी बातें

महाराष्‍ट्र में आज मुख्‍यमंत्री पद की शपथ ग्रहण करने वाले शिवसेना नेता उद्धव ठाकरे की ओर से आदित्‍य ठाकरे ने बुधवार रात को सोनिया गांधी को निमंत्रण पत्र दिया. हालांकि सोनिया गांधी के मुंबई जाने को लेकर अब भी सस्‍पेंस बना हुआ है.