News Nation Logo
Banner

सोनिया गांधी ने कांग्रेस नेताओं को जनता के मुद्दों के लिए ये करने को कहा, जानें क्या

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने रविवार को पार्टी के नेताओं को जनता के मुद्दों के लिए संघर्ष करने को कहा. साथ ही, उन्होंने इस बात का जिक्र किया कि लोकतंत्र ‘सबसे मुश्किल समय’ से गुजर रहा है.

By : Deepak Pandey | Updated on: 18 Oct 2020, 08:07:21 PM
sonia gandhi

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (Photo Credit: फाइल फोटो )

दिल्ली:

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने रविवार को पार्टी के नेताओं को जनता के मुद्दों के लिए संघर्ष करने को कहा. साथ ही, उन्होंने इस बात का जिक्र किया कि लोकतंत्र ‘सबसे मुश्किल समय’ से गुजर रहा है. सोनिया गांधी ने अपनी अध्यक्षता में हुई अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिवों और प्रदेश प्रभारियों की एक बैठक में पार्टी के नेताओं से यह अपील की.

बैठक के बारे में ट्वीट कर जानकारी देते हुए पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि सोनिया ने हर किसी से जनता के मुद्दों के लिये संघर्ष करने और उनकी दशा बेहतर करने की अपील की है, क्योंकि हमारा लोकतंत्र सबसे मुश्किल दौर से गुजर रहा है. यह बैठक खासा मायने रखती है क्योंकि यह बिहार विधानसभा चुनाव से पहले हुई है.

साथ ही, मध्य प्रदेश में 28 विधानसभा सीटों (पर उपचुनाव) सहित विभिन्न राज्यों में होने जा रहे उपचुनावों से पहले हुई है. कांग्रेस नए कृषि कानूनों को केंद्र द्वारा पारित कराए जाने का मुद्दा, उत्तर प्रदेश के हाथरस में एक दलित लड़की से कथित सामूहिक बलात्कार एवं उसकी मौत का मामला, उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति और देश में अर्थव्यवस्था की स्थिति से जुड़े मुद्दे जोर-शोर से उठा रही है पार्टी नए कृषि कानूनों के खिलाफ राष्ट्रव्यापी प्रदर्शन भी कर रही है.

First Published : 18 Oct 2020, 08:07:21 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो