News Nation Logo

BJP नेता साक्षी महाराज बोले- सोनिया और राहुल गांधी कांग्रेस को खत्म कर देंगे, इसलिए...

उत्तर प्रदेश भाजपा के नेता साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने मंगलवार को कहा कि सोनिया गांधी और उनके बेटे राहुल गांधी कांग्रेस पार्टी को ‘खत्म करने के लिए काफी’ हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 25 Aug 2020, 07:28:31 PM
sakshi ji maharaj

उत्तर प्रदेश भाजपा के नेता साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) (Photo Credit: फाइल फोटो)

नागपुर:

उत्तर प्रदेश भाजपा के नेता साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने मंगलवार को कहा कि सोनिया गांधी और उनके बेटे राहुल गांधी कांग्रेस पार्टी को ‘खत्म करने के लिए काफी’ हैं. राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के प्रमुख मोहन भागवत से यहां संघ मुख्यालय में मुलाकात करने के बाद महाराज ने कहा, कांग्रेस डूब रही है. भाजपा नेता ने कहा कि यह ‘शिष्टाचार दौरा है.’

संवाददाताओं के सवालों का जवाब देते हुए साक्षी महाराज ने कहा कि कांग्रेस ‘अपने कृत्यों के कारण डूब रही है और हमें कुछ करने की जरूरत नहीं है.’ उन्होंने कहा कि (कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष) सोनिया गांधी और राहुल गांधी कांग्रेस को खत्म करने के लिए काफी हैं और किसी को कुछ करने की जरूरत नहीं है.’ महाराज ने कहा कि यह ‘दुर्भाग्यपूर्ण’ है कि देश में विपक्ष नहीं है. उत्तर प्रदेश की राजनीति पर महाराज ने कहा कि योगी आदित्यनाथ देश के सबसे अच्छे मुख्यमंत्री हैं.

उन्होंने कहा कि अयोध्या में जल्द ही भगवान राम का भव्य मंदिर बनेगा. कांग्रेस के कुछ वरिष्ठ नेताओं द्वारा ‘पूर्णकालिक और दिखने वाला नेतृत्व’ की मांग को लेकर लिखे गए पत्र के बाद पार्टी में घमासान मचा हुआ है.

अपनी सरकार के इस फैसले से BJP सांसद साक्षी महाराज हुए थे खफा

लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान शराब की दुकानें खुली जाने के बाद सड़कों पर लोगों की लंबी लंबी लाइन है देखने को मिल रही है. लोगों में शराब खरीदने को लेकर होड़ मची है तो वहीं सोशल डिस्टेंसिंग और लॉक डाउन के नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही है. कोरोना काल के दौर में शराब की बिक्री को छूट देने पर भारतीय जनता पार्टी के सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने अपनी ही सरकार के फैसले पर आपत्ति जताई है. उन्होंने लॉकडाउन के दौरान शराब बिक्री को लेकर सवाल उठाते हुए अपनी सरकार को कटघरे में खड़ा किया था.

उत्तर प्रदेश के उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चाओं में रहते हैं. सरकार के फैसले पर सांसद साक्षी महाराज ने ट्वीट कर कहा, 'लॉकडाउन जनता के जीवन रक्षा और बढ़िया स्वास्थ्य के लिए है, तो फिर शराब, बीड़ी, सिगरेट, गुटका, पान पराग आदि नशीले पदार्थों की बिक्री पर छूट क्यों?'

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 25 Aug 2020, 07:26:07 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.