logo-image

सोनिया गांधी की ईडी के समक्ष पेशी से पहले दिल्ली पुलिस ने किए सुरक्षा के कड़े इंतजाम

सोनिया गांधी की ईडी के समक्ष पेशी से पहले दिल्ली पुलिस ने किए सुरक्षा के कड़े इंतजाम

Updated on: 27 Jul 2022, 11:20 AM

नई दिल्ली:

नेशनल हेराल्ड मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने तीसरे राउंड की पूछताछ के लिए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को बुधवार को फिर बुलाया है। सोनिया गांधी के ईडी के समक्ष पेश होने से पहले कांग्रेस मुख्यालय के आसपास भारी सुरक्षा व्यवस्था की गई है।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा विरोध मार्च की आशंका जताते हुए, पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को ईडी कार्यालय की ओर बढ़ने से रोकने के लिए सड़क पर कई बैरिकेड्स लगा दिए हैं।

24 अकबर रोड से ईडी कार्यालय पर्यावरण भवन, डॉ एपीजे अब्दुल कलाम रोड तक के रास्ते में बैरिकेड्स लगाए गए हैं।

किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए कई जगहों पर अर्धसैनिक बल और रैपिड एक्शन फोर्स की टीमों के साथ भारी संख्या में पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है।

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने भी एक एडवाइजरी जारी कर लोगों से कुछ सड़कों से बचने के लिए कहा है।

एडवाइडरी में कहा गया, कृपया मोतीलाल नेहरू मार्ग, अकबर रोड, जनपथ और मान सिंह रोड पर सुबह 9 बजे से दोपहर 2 बजे के बीच जाने से बचें। विशेष व्यवस्था के कारण इन पर यातायात की आवाजाही संभव नहीं होगी।

ट्रैफिक पुलिस ने लोगों को गोल मेथी जंक्शन, तुगलक रोड जंक्शन, क्लेरिजेस जंक्शन, क्यू-पॉइंट जंक्शन, सुनहरी मस्जिद जंक्शन, मौलाना आजाद रोड जंक्शन और मान सिंह रोड जंक्शन से भी बचने की सलाह दी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.