News Nation Logo
Banner

सोनिया ने बुलाई विपक्षी दलों की बैठक, भड़का जेडीयू कहा- पार्टी में दरार की कोशिश

केसी त्यागी ने कहा है कि इस बैठक में जेडीयू को बुलाकर सोनिया गांधी पार्टी में दरार पैदा करने की कोशिश कर रही हैं।

News Nation Bureau | Edited By : Abhiranjan Kumar | Updated on: 11 Aug 2017, 03:26:55 PM
जेडीयू नेता केसी त्यागी (फाइल फोटो)

जेडीयू नेता केसी त्यागी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने शुक्रवार को विपक्षी दलों की बैठक बुलाई है। सूत्रों की माने तो मीटिंग का मूल मकसद संसद में विपक्षी पार्टियों की एकजुट करना है।

सोनिया गांधी की इस बैठक को लेकर जेडीयू भड़क गई है। पार्टी नेता केसी त्यागी ने कहा है कि इस बैठक में जेडीयू को बुलाकर सोनिया गांधी पार्टी में दरार पैदा करने की कोशिश कर रही हैं।

इस बैठक में शामिल होने के लिए जेडीयू को न्योता नहीं मिला है। बता दें कि नीतीश कुमार बिहार में कांग्रेस के साथ जारी महागठबंधन को तोड़कर बीजेपी के साथ सरकार बना चुके हैं।

सूत्रों की माने तो कांग्रेस ने जेडीयू नेता शरद यादव को इस बैठक में शामिल होने के लिए न्योता भेजा है। बता दें कि महागठबंधन टूटने के बाद शरद यादव नीतीश कुमार से नाराज हैं।

इससे पहले शरद यादव ने गुरुवार को नीतीश-बीजेपी गठबंधन को लेकर खुलकर विरोध जता दिया था। उन्होंने कहा था कि नए गठबंधन की वजह से लोगों का भरोसा टूटा है।

विपक्षी दलों की मीटिंग के लिए उन पार्टियों को न्योता दिया गया है, जो राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति चुनाव में एकजुट नजर आए थे।

कांग्रेस की टॉप लीडरशिप के अलावा तृणमूल, लेफ्ट, आरजेडी, बीएसपी, एसपी, डीएमके, आरएसपी, आईयूएमएल, जेएमएम, नेशनल कॉन्फ्रेंस, एनसीपी, एआईयूडीएफ के प्रतिनिधियों के इस बैठक में पहुंचने की उम्मीद है। इस मीटिंग में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के पहुंचने की भी उम्मीद है।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

First Published : 11 Aug 2017, 11:22:45 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Sonia Gandhi Bjp Kc Tyagi Jdu

वीडियो