logo-image

सोनी सिंह: गोवा में हनी सिंह के सामने कार्यक्रम में परफॉर्म कर खुश हूं

सोनी सिंह: गोवा में हनी सिंह के सामने कार्यक्रम में परफॉर्म कर खुश हूं

Updated on: 30 Dec 2021, 07:25 PM

मुंबई:

बिग बॉस 8 की प्रतियोगी सोनी सिंह एक कार्यक्रम के दौरान नए साल का स्वागत करने के लिए गोवा में रैपर हनी सिंह के साथ मंच साझा करने को लेकर खुश हैं।

हीरो: गायब मोड ऑन की अभिनेत्री का कहना है, मैं गोवा में आकर वास्तव में उत्साहित हूं और एक ऐसे कार्यक्रम में प्रदर्शन कर रही हूं, जिसमें हनी सिंह अतिथि हैं। मैं इस तथ्य से रोमांचित हूं कि 2022 का स्वागत करने वाले प्रतिभाशाली सितारे के साथ मैं उसी मंच पर रहूंगी। मैं इसके लिए उत्सुक हूं। मुझे लगता है कि नए साल में भगवान के पास मेरे लिए कुछ बेहतरीन योजनाएं हैं।

नामकरण, विश या अमृत सितारा, अलादीन- नाम तो सुना होगा, घर की लक्ष्मी बेटीयां और कई अन्य शो में पर्दे पर ग्रे-शेड भूमिकाएं निभाने के लिए लोकप्रिय अभिनेत्री को लगता है कि इस बार उन्हें और अधिक जिम्मेदार होने की जरुरत है।

उन्होंने कहा, मैं लंबे समय से प्रदर्शन कर रही हूं, लेकिन यह एक नए सामान्य में पहली बार होगा। लेकिन जैसा कि मैं अपने काम से पीछे नहीं हटती, मैं अतिरिक्त सावधान और जिम्मेदार बन रही हूं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.